दीपिका सिंह ने ‘जंगल है आधी रात’ पर किया धमाकेदार डांस, रैप देखकर फैन्स बोले- बवाल...देखें Video  

दीपिका सिंह ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे सलमान खान के गाने ‘जंगल है आधी रात’ पर डांस और रैप करती हुई देखी जा सकती हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री दीपिका सिंह अक्सर अपने डांस वीडियो को लेकर चर्चा में रहती हैं. भले ही दीपिका ने टीवी से दूरी बना ली हो, लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी मौजूदगी देखते ही बनती है. वे यहां आए दिन अपने लेटेस्ट वीडियो शेयर करती हैं, जिससे कि उनके चाहने वाले भी उनकी कमी महसूस नहीं करते. ऐसा ही एक वीडियो दीपिका ने एक बार फिर शेयर कर दिया है, जिसमें वे सलमान खान के गाने ‘जंगल है आधी रात' पर डांस करती हुई देखी जा सकती हैं.

इस वीडियो को दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इसमें उन्हें एक खूबसूरत से लोकेशन पर देखा जा सकता है. वीडियो में वे सबसे पहले ब्लैक कलर की एक ड्रेस में नजर आती हैं. इसके बाद ब्लैंकेट से बाहर निकलते ही उनकी ड्रेस बदल जाती है. दूसरी ड्रेस में दीपिका रैप पर लिप्सिंग करते हुए दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो को पोस्ट करते हुए दीपिका ने ‘जंगल है आधी रात है' कैप्शन दिया है. वीडियो को कुछ ही देर में 39 हजार से अधिक लाइक्स आ गए हैं.

दीपिका के इस वीडियो पर फैन्स के ढेरों कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा है, ‘गॉर्जियस एंड ब्यूटीफुल', तो एक दूसरे यूजर ने वीडियो को ‘बवाल' बताया है. दीपिका के वीडियो को दिव्यांका त्रिपाठी समेत टीवी के कई मशहूर सितारों ने लाइक किया है. गौरतलब है कि टीवी सीरियल ‘दीया और बाती हम' में संध्या राठी का किरदार निभाकर दीपिका घर-घर में मशहूर हो गई थीं.

ये भी देखें- 

Featured Video Of The Day
Assembly Elections 2024 Exit Poll का पहला Result, Haryana में Congress को मिला रहा बंपर बहुमत