दीपिका सिंह ने नोरा फतेही के गाने पर किया ऐसा झूमकर डांस, फैंस बोले- संध्या बीदणी आप तो छा गईं

दीपिका सिंह ने एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दीपिका डेनिम शर्ट पहने नजर आ रही हैं. इस आउटफिट पर उनके टाई हेयर्स उनके लुक को एक दम परफेक्ट बना रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

'दिया और बाती हम' सीरियल की पॉपुलर एक्ट्रेस संध्या राठी यानी की दीपिका सिंह अपने डांस से हर एक को दीवाना बना देती हैं. दीपिका इतनी डांस दिवानी हैं कि उनका सोशल मीडिया पेज उनके नए और ट्रेडिंग डांस वीडियो से भरा है. वहीं हाल ही में दीपिका ने नोरा फतेही के गाने डांस मेरी रानी पर धमाकेदार वीडियो शेयर किया है. फैंस इस वीडियो पर कमेंट करने से अपने आपको रोक ही नहीं पा रहे हैं. बता दें कि इस वीडियो को 5 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

नोरा के गाने पर किया डांस 
हाल ही में दीपिका सिंह ने एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दीपिका डेनिम शर्ट पहने नजर आ रही हैं. इस आउटफिट पर उनके टाई हेयर्स उनके लुक को एक दम परफेक्ट बना रहे हैं. वहीं वे बॉलीवुड की दिलबर गर्ल के गाने डांस मेरी रानी के सिग्नेचर स्टेपस करती दिख रही हैं. दीपिका का ये डांस फॉर्म देख एक फैन ने कमेंट कर कहा- संध्या बीदणी आप तो छा गईं, वहीं दूसरे यूजर ने कहा- सो कूल. 

फिल्मों में आने की कर रही हैं तैयारी 
दीपिका सिंह का 'दिया और बाती हम' सीरियल से पॉपुलेरिटी का ग्राफ बढ़ा. जिसके बाद उन्होंने 2 मई साल 2014 को इस सीरियल के डायरेक्टर से शादी कर ली. दीपिका का एक बेटा भी है. एक्ट्रेस का स्क्रीन से एक लंबा ब्रेक लेने के बाद अब वे जल्द ही अपने पति द्वारा निर्देशित 'कमा के खाले' फिल्म में नजर आएंगी. इस बात की जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर दी थी. 

Featured Video Of The Day
Old Age Schools: बुजुर्गों को पढ़ा रहे बच्चे...Jharkhand के Tribal Region में बदलाव की हवा