दीपिका सिंह ने घर की छत पर 'जरा सा झूम लूं मैं' पर किया जोरदार डांस, फैन्स बोले- ग्रेट डांसर...देखें Video

मशहूर टीवी एक्ट्रेस दीपिका सिंह इस वीडियो में घर की छत पर शानदार डांस करती नजर आ रही हैं.

Advertisement
Read Time: 15 mins
नई दिल्ली:

टीवी शो 'दीया और बाती हम' से मशहूर हुईं एक्ट्रेस दीपिका सिंह ने अपनी एक्टिंग से तो जबरदस्त पहचान बनाई ही है, साथ ही इन दिनों वह अपने डांस को लेकर भी खूब चर्चा में रहती हैं. उनके फोटो और वीडियो भी जमकर सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं. ऐसा ही हाल उनके एक और वीडियो को लेकर भी देखने को मिल रहा है. दरअसल, दीपिका सिंह का वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है, जिसमें वह 'जरा सा झूम लूं मैं' सॉन्ग पर जबरदस्त डांस करती हुई नजर आ रही हैं. डांस के साथ-साथ  रेड कुर्ते में दीपिका सिंह का लुक भी कमाल का दिख रहा है. 

दीपिका सिंह को इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वो घर की छत पर बेहतरीन तरीके से डांस कर रही हैं. बैकग्राउंड से उनके चारों ओर पहाड़ ही पहाड़ नजर आ रहे हैं. दीपिका ने वीडियो को शेयर कर कैप्शन में लिखा है: "एक शर्मीली नर्वस लड़की से लेकर आत्मविश्वास से भरी मजबूत महिला तक. यात्रा लंबी थी लेकिन यह अविश्वसनीय रूप से सुंदर है. एक्टर होने का आशीर्वाद. अभिनय ने मुझे बहुत कुछ दिया है, सबसे अच्छी चीज जो मुझे दी वह है साहस और आत्मविश्वास. बिना कोरियोग्राफी का स्ट्रेस लिए या परफेक्ट डांस किए बिना डांस करने का कॉन्फिडेंस."

Advertisement

दीपिका सिंह के इस वीडियो को फैन्स हमेशा की तरह खूब पसंद कर रहे हैं. दीपिका सिंह के टीवी करियर की बात करें तो उन्होंने 2011 में 'दीया और बाती हम' से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था. स्टार प्लस के इस सीरियल में उन्होंने पांच साल तक संध्या कोठारी का किरदार निभाया था. यह सीरियल 2016 में ऑफ एयर हो गया था. दीपिका सिंह एकता कपूर के 'बॉक्स क्रिकेट लीग' में बतौर कंटेस्टेंट भी नजर आ चुकी हैं.  दीपिका ने 'दीया और बाती हम' के डायरेक्टर रोहित राज गोयल से 2 मई, 2014 में शादी कर ली थी. 2017 में उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया था, जिसके बाद उनका एक्टिंग से लंबा ब्रेक लिया था. हालांकि जल्द ही वे अपने पति द्वारा निर्देशित 'कमा के खाले' फिल्म में दिखाई देंगी, जिसका ऐलान एक्ट्रेस ने कुछ दिन पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर किया था.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Student Protest: Chhattisgarh में सड़कों पर उतारे हज़ारों युवा, Jobs की मांग को लेकर कर रहे प्रदर्शन, मुंडवाए बाल