दीपिका सिंह फिर फंसीं! पुष्पा 2 के द कपल सॉन्ग पर किया डांस, लोग बोले- रश्मिका ना देख ले... 

दीपिका सिंह ने मंगल लक्ष्मी सीरियल के 100 एपिसोड पूरे होने पर डांस वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह पुष्पा 2 के गाने द कपल सॉन्ग पर परफॉर्म करती दिख रही हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

दीपिका सिंह इन दिनों अपने डांस वीडियो के लिए काफी चर्चा में हैं. आए दिन उनके इंस्टाग्राम पर नए वीडियो देखने को मिलती हैं. इसी बीच उन्होंने अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की पुष्पा 2 के नए गाने द कपल सॉन्ग पर अपना डांस वीडियो शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वहीं लोग रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं. हालांकि एक्ट्रेस के फैंस उनका सपोर्ट कर रहे हैं और तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं. 

एक्ट्रेस ने मंगल लक्ष्मी के 100 एपिसोड पूरे होने पर वीडियो शेयर किया, जिसमें वह ट्रैडिशनल लुक में पुष्पा 2 के गाने पर को स्टार उर्वशी उपाध्याय के साथ डांस करती हुई नजर आ रही हैं. इस वीडियो के साथ कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा, आज इस शानदार गाने के साथ मंगल लक्ष्मी के 100 एपिसोड पूरे होने का जश्न मना रहे हैं. हमारे शो मंगल लक्ष्मी को प्यार करने और सराहने के लिए आप सभी का धन्यवाद. हमारे शो को आपके अविश्वसनीय समर्थन के लिए धन्यवाद. मंगल लक्ष्मी रॉक्स. 

इस पोस्ट को शेयर करने के बाद लोगों के कमेंट आने शुरू हो गए हैं. एक यूजर ने लिखा, वह रिटेक्स पर विश्वास नहीं करतीं. दूसरे यूजर ने लिखा, रश्मिका ना देख ले उम्मीद है. तीसरे यूजर ने लिखा, वह जानती हैं वह क्या कर रही हैं. तीसरे यूजर ने लिखा, अच्छा जी. चौथे यूजर ने लिखा, सुंदर डांस है दीपिका. पांचवे यूजर ने लिखा, पता नही क्यू लेकिन मुझे हंसी आई. छठे यूजर ने लिखा, डांस मूव्स को दिन प्रतिदिन डर लग रहा है. 

Featured Video Of The Day
Delhi News: दिल्ली के Gulabi Bagh में 4 किलो सोने की लूट | Breaking News | Gold