दीपिका सिंह येलो आउटफिट में 'याद पिया की आने लगी' गाने पर डांस करती आईं नजर, देखें Video

दीपिका सिंह (Deepika Singh) का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस 'याद पिया की आने लगी (Yaad Piya Ki Aane Lagi Song)' गाने पर धमाकेदार अंदाज में डांस करती नजर आ रही हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

टीवी की संध्या बहू यानी दीपिका सिंह (Deepika Singh) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अकसर अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. दीपिका सिंह जितनी अच्छी एक्ट्रेस हैं, वह उतनी ही बेहतरीन डांसर भी हैं. इस बात को वह हर बार साबित कर देती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो साझा किया है. इस वीडियो में दीपिका सिंह दिव्या खोसला कुमार के सुपरहिट गाने 'याद पिया की आने लगी (Yaad Piya Ki Aane Lagi Song)' पर धमाकेदार अंदाज में डांस करती नजर आ रही हैं. 


वीडियो में दीपिका सिंह (Deepika Singh Dance Video) काफी खूबसूरत लग रही हैं. येलो कलर का आउटफिट और साथ में ब्लैक चश्मे उन पर काफी फब रहे हैं. वीडियो में दीपिका सिंह के मूव्स फैन्स के होश उड़ा रहे हैं. एक्ट्रेस ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा,"उम्मीद करती हूं कि 2021 में जिंदगी दोबारा सामान्य हो जाए और जितनी भी चीजें हम अपनी रोजमर्रा की जिंदगी में मिस करते हैं, जैसे इक्ट्ठा होना, सुरक्षित महसूस करना."

Advertisement


दीपिका सिंह के इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. दीपिका सिंह के करियर की बात करें तो उन्होंने 2011 से 2016 तक 'दीया बाती और हम' में संध्या राठी का किरदार निभाया था, जिससे उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग तैयार हो गई थी. इसके बाद 2018 में वे वेबसीरीज 'द रियल सोलमेट' में नजर आईं. इसके अलावा वह कलर्स टीवी के शो 'कवच...महाशिवरात्रि' में भी दिखी थीं. दीपिका (Deepika Singh Husband) की पर्सनल लाइफ की बात करें तो 2 मई 2014 को टेलीविजन शो डायरेक्टर रोहित राज गोयल से शादी की थी और उनका एक बेटा भी है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Haryana Assembly Elections: जनता के सवाल..नेताजी के जवाब, हरियाणा के शहरों से NDTV Election Carnival