दीपिका सिंह को इस मजबूरी में करना पड़ा डांस, Video शेयर कर बताई वजह

सीरियल 'दीया और बाती हम (Diya Aur Baati Hum)' की एक्ट्रेस दीपिका सिंह (Deepika Singh) को इस मजबूरी में करना पड़ा डांस, एक्ट्रेस ने वीडियो भी किया शेयर...

नई दिल्ली :

सीरियल 'दीया और बाती हम (Diya Aur Baati Hum)' की एक्ट्रेस दीपिका सिंह (Deepika Singh) ने अपने संध्या राठी के किरदार से फैन्स का ऐसा दिल जीता कि वह आज भी उनके जेहन में ताजा है. दीपिका सिंह की खासियत उनका डांस भी है और वह अपने डांस वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर शेयर करती हैं. अब उन्होंने एक डांस वीडियो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है जिसमें वह मजबूरी की वजह से डांस कर रही है. दीपिका सिंह (Deepika Singh Dance Video) की डांस की वजह काफी मजेदार है. 

दीपिका सिंह (Deepika Singh) ने इंस्टाग्राम एकाउंट पर इंग्लिश गाने पर अपने इस डांस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, 'सिर्फ ट्रेंड की खातिर...' इस तरह दीपिका सिंह ने इस ट्रेंडी सॉन्ग के ऊपर डांस किया है. हालांकि फैन्स के इसे लेकर मिक्स रिएक्शन आ रहे हैं. जहां कुछ फैन्स उनके इस वेस्टर्न डांस को पसंद कर रहे हैं तो वहीं कुछ कह रहे हैं कि यह डांस फॉर्म आप पर सूट नहीं कर रहा है. इस तरह उनके इस वीडियो को जमकर फैन्स का प्यार मिल रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दीपिका सिंह (Deepika Singh) ने 2011 से 2016 तक 'दीया बाती और हम' में संध्या राठी का किरदार निभाया था, जिससे उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग तैयार हो गई थी. इसके बाद 2018 में वे वेबसीरीज 'द रियल सोलमेट' में नजर आईं. इसके अलावा वह कलर्स टीवी के शो 'कवच...महाशिवरात्रि' में भी दिखी थीं. दीपिका (Deepika Singh Husband) की पर्सनल लाइफ की बात करें तो 2 मई 2014 को टेलीविजन शो डायरेक्टर रोहित राज गोयल से शादी की थी और उनका एक बेटा भी है.