Video: संध्या बींदणी ने भाभो के साथ 'कच्चा बादाम' पर किया जमकर डांस, फैंस भी बोले- सास-बहू की जोड़ी नंबर वन

दीपिका सिंह ने हाल ही में एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि संध्या यानी कि दीपिका भाभो यानी कि नीलू वाघेला के साथ ट्रेंडिंग गाने 'कच्चा बादाम' पर डांस करती नजर आ रही हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
संध्या बींदणी ने भाभो के साथ कच्चा बादाम पर किया जमकर डांस
नई दिल्ली:

'दीया और बाती हम' सीरियल से सभी के दिलों पर राज करने वाली संध्या यानी कि दीपिका सिंह इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. कभी दीपिका अपने डांस से फैंस को हैरान कर देती हैं तो कभी अपने अंदाज से फैंस को दीवाना बना देती हैं. फिलहाल तो दीपिका ने एक ऐसी वीडियो शेयर की है जिसे देखने के बाद फैंस का एक्साइटमेंट लेवल बढ़ गया है. बता दें कि इस वीडियो में दीपिका अकेले नहीं बल्कि भाभो यानी कि नीलू वाघेला के साथ नजर आ रही हैं. 

भाभो के साथ जमकर किया डांस 
दीपिका सिंह ने हाल ही में एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि संध्या यानी कि दीपिका भाभो यानी कि नीलू वाघेला के साथ ट्रेंडिंग गाने 'कच्चा बादाम' पर डांस करती नजर आ रही हैं. वीडियो पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- क्या भाभो, क्या एक बार फिर शुरु होने जा रहा है दिया और बाती हम ? वहीं दूसरे यूजर ने कहा भाभो ज्यादा अच्छा डांस कर रही हैं.

पॉपुलर एक्ट्रेस हैं दीपिका 
बता दें कि दीया और बाती हम से दीपिका ने जमकर सुर्खियां बटोरी थीं. इस सीरियल में वे संध्या राठी के किरदार में नजर आईं थीं जो कि एक आईपीएस ऑफिसर रहती हैं. इसके अलावा दीपिका फिल्म में भी काम कर रही हैं. जिसे उनके ही पति डायरेक्ट कर रहे हैं. फिलहाल तो इस वीडियो को देखने के बाद फैंस के मन में काफी एक्साइटमेंट हैं कि क्या एक बार फिर शुरु होने जा रहा है दीया और बाती हम का शो.  


 

Featured Video Of The Day
अग्निवीर पर घमासान : राहुल गांधी के दावे का क्या है सच?, NDTV की पड़ताल | EXCLUSIVE