इंडस्ट्री की इन हसीनाओं पर चढ़ा 'बेशरम रंग' का बुखार, दिखाए ऐसे रंग की फीकी पड़ गईं दीपिका, आपकी फेवरेट कौन है?

टीवी की कुछ पॉपुलर एक्ट्रेसेस ने 'बेशरम रंग' पर रील बनाए हैं, जो जमकर वायरल हो रहे हैं. इन हसीनाओं ने इस गाने पर कुछ इस तरह की कातिलाना अदाएं दिखाई कि लोग इनके कायल हो गए हैं.

Advertisement
Read Time: 23 mins
इंडस्ट्री की इन हसीनाओं पर चढ़ा 'बेशरम रंग' का बुखार
नई दिल्ली:

पठान फिल्म का गाना 'बेशरम रंग' विवादों में घिर गया है. इस गाने में दीपिका के कपड़े और रंग को लेकर खूब कंट्रोवर्सी छिड़ी हुई है. हालांकि एक्ट्रेस को बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री से खूब सपोर्ट मिल रहा है. ऐसे में टीवी की कुछ पॉपुलर एक्ट्रेसेस ने 'बेशरम रंग' पर रील बनाए हैं, जो जमकर वायरल हो रहे हैं. इन हसीनाओं ने इस गाने पर कुछ इस तरह की कातिलाना अदाएं दिखाई कि लोग इनके कायल हो गए हैं. बता दें, शिवांगी जोशी, हिना खान, कनिका मान के 'बेशरम' गाने पर रील तो पहले ही वायरल हुए थे. अब पंजाबी एक्ट्रेस और सिंगर हिमांशी खुराना ने भी इस गाने पर अपना वीडियो शेयर किया है. 

शिवांगी जोशी 

सबसे पहले शिवांगी जोशी के रील के बारे में बात करें तो वे इस गाने में अपनी कातिल अदाओं और परफेक्ट मूव्स से छा गई हैं. शिवांगी के वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. उनके रील को साढ़े चार लाख से भी अधिक लोगों ने लाइक किया है. 

Advertisement

हिना खान 

Advertisement

इस फेहरिस्त में अब बारी आती है हिना खान की. हिना खान ने भी इस गाने पर मदमस्त कर देनी वाली अदाओं के साथ रील बनाया है. गोल्डन सेक्विन ड्रेस और खुले बालों में हिना काफी खूबसूरत लग रही हैं. उनके रील को अब तक साढ़े तीन लाख से अधिक लोग लाइक कर चुके हैं. 

Advertisement

कनिका मान 

Advertisement

इसके बाद बारी आती है कनिका मान की. कनिका ने बर्फीले पहाड़ पर 'बेशरम रंग' पर रील बनाया है. कैजुअल आउटफिर में कनिका इस गाने का सिग्नेचर स्टेप करती नजर आईं. उनके इस वीडियो को ढाई लाख से भी अधिक लोगों ने पसंद किया है. 

हिमांशी खुराना 

अब बारी आती हैं पंजाबी कुड़ी हिमांशी खुराना की. हिमांशी खुराना भी इस गाने में अपनी कातिलाना अदाएं बिखेरती हुई नजर आईं. हिमांशी के एक्सप्रेशन इस गाने पर देखने लायक हैं. उनके रील को एक ही घंटे में तकरीबन 50 हजार लाइक्स आ गए हैं.

Featured Video Of The Day
Mahua Moitra Controversy: TMC सांसद Mahua Moitra की बढ़ी मुश्किलें, NCW प्रमुख पर आपत्तिजनक टिप्पणी को लेकर Case दर्ज