'भाबीजी घर पर हैं' में टूट गई टीका-मलखान की जोड़ी, दीपेश भान का हुआ निधन, पीछे छोड़ गए 1 साल का बेटा और पत्नी

भाबीजी घर पर हैं में मलखान का लोकप्रिय किरदार निभाने वाले एक्टर दीपेश भान का निधन हो गया है. दीपेश भान ने मलखान के कैरेक्टर से लोगों का खूब मनोरंजन किया था.

Advertisement
Read Time: 14 mins
दीपेश भान का हुआ निधन
नई दिल्ली:

भाबीजी घर पर हैं में मलखान का लोकप्रिय किरदार निभाने वाले एक्टर दीपेश भान का निधन हो गया है. दीपेश भान ने मलखान के कैरेक्टर से लोगों का खूब मनोरंजन किया था. ऐसे में अचानक से दीपेश के निधन की खबर आने से फैन्स के साथ-साथ टीवी के सितारे भी सदमे में हैं. बता दें, महज 41 साल की छोटी उम्र में दीपेश भान ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है. मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार को एक्टर क्रिकेट खेलने गए थे, जहां वे खेलते हुए अचानक गिर पड़े थे. उन्हें तुरंत अस्पताल भी ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. 

एक्टर दीपेश भान के निधन से टीवी इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ पड़ी है. भाबीजी घर पर हैं शो के असिस्टेंट डायरेक्टर अभिनीत ने एक्टर के निधन की पुष्टि करते हुए खबर को सच बताया है. सोशल मीडिया पर भी सितारे लगातार उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं. दीपेश के को-एक्टर रह चुके वैभव माथुर ने भी इस खबर की पुष्टि की है. उन्होंने लिखा है, "हां अब वो नहीं रहे. इस पर मैं कुछ नहीं बोलना चाहता, क्योंकि बोलने को कुछ बचा ही नहीं है". वहीं टीवी एक्ट्रेस कविता कौशिक ने भी दीपेश भान के निधन पर शोक जताया है. बता दें, दीपेश भान अपने पीछे 1 साल का बेटा और पत्नी छोड़ गए हैं.

Advertisement

भले ही दीपेश भान को भाबीजी घर पर हैं से पॉपुलैरिटी मिली हो, लेकिन इससे पहले भी वे कई शो का हिस्सा रह चुके हैं. उन्हें FIR, कॉमेडी का किंग कौन, चैम्प, भूतवाला सीरियल, कॉमेडी क्लब और सुन यार चिल मार जैसे शोज में देखा गया है. इसके साथ ही वे बॉलीवुड फिल्मों का भी हिस्सा रहे हैं. उन्हें फालतू उटपटांग चटपटी कहानी में देखा गया था. इतना ही नहीं, वे आमिर खान के साथ एक ऐड फिल्म में भी नजर आए हैं.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede Case: गरीबों की दुहाई देने वाला 'भोले बाबा' कैसे बन गया 5 Star आश्रमों का मालिक?