डांस दीवाने की कंटेस्टेंट ने 'आई अब आंटी की बारी' गाने में ऐसा डांस, गोविंदा भी करेंगे तारीफ लेकिन लोग बोले 'अनफेयर'

Dance Deewane 4 New Promo: रियलिटी शो डांस दीवाने 4 का नया प्रोमो देख फैंस का मेकर्स के लिए गुस्सा फूटा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

Dance Deewane 4 New Promo: कलर्स टीवी का रियलिटी शो डांस दीवाने इस बार चर्चा का विषय बना हुआ है क्योंकि चौथे सीजन के लिए जज माधुरी दीक्षित और सुनील शेट्टी को चुना गया है. इसी बीच शो का नया प्रोमो सामने आया है, जो कि चर्चा का विषय बन गया है. दरअसल, वीडियो में एक कंटेस्टेंट वर्षा ने गोविंदा के गाने पर ऐसा डांस किया की लोग उनके फैन हो गए. लेकिन कुछ लोग अनफेयर कहते हुए भी नजर आए. इसी के चलते लोगों ने गुस्सा भी सोशल मीडिया पर जाहिर किया है. 

कलर्स टीवी के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर एक प्रोमो शेयर किया गया है, जिसमें वर्षा को आई अब आंटी की बारी पर डांस करते हुए देखा जा सकता है. गौरतलब है कि यह गाना गोविंदा की फिल्म आंटी नंबर वन का हिट सॉन्ग हैं, जिसे दर्शकों का खूब प्यार मिला है. इस प्रोमो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया, वर्षा के मूव्स पे करोगे आप भी ग्रूव, आई है करने वो खुद के हुनर को प्रूव. देखिए डांस दीवाने, शनि-रवि रात 9.30 बजे सिर्फ कलर्स पर. 

Advertisement

इस प्रोमो पर रिएक्शन देते हुए फैंस ने हार्ट और क्यूट इमोजी की बहार लगा दी है. लेकिन कुछ यूजर्स ने उन्हें शो का हिस्सा बनने के लिए अनफेयर बताया है. एक यूजर ने लिखा, वह पहले से ही फेमस इन्फ्लूएंसर हैं और कॉमन फेस नहीं है. दूसरे यूजर ने लिखा, मुझे वह पसंद हैं. लेकिन वह पहले से ही फेमस है, जो कि दूसरे कंटेस्टेंट के लिए अनफेयर होगा. तीसरे यूजर ने लिखा, रियलिटी शो रियल नहीं रहा सब फेक है. चौथे यूजर ने लिखा, क्या यह शो आम लोगों के लिए नहीं है? उनके लाखों फॉलोअर्स हैं, उन्होंने पहले ही एक मराठी फिल्म की है और कई शो में एक्टिंग कर चुकी हैं. कलर्स टीवी यह आपके फॉर्मेट में कैसे फिट बैठती है? प्लीज. मुझे उनका सेंस ऑफ ह्यूमर बहुत पसंद है लेकिन आप लोग दर्शकों को बेवकूफ बना रहे हैं.
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Ahmedabad: Adani University का First Convocation, MBA के 3 छात्र Gold, 1 Silver Medal से सम्मानित
Topics mentioned in this article