दलजीत कौर के पति निखिल पटेल गर्लफ्रेंड के साथ पहुंचे मुंबई, एक्ट्रेस ने खुद ही शेयर किया वीडियो, लिखा- शब्द नहीं है बस आंसू...

इस प्यार को क्या नाम दूं एक्ट्रेस दलजीत कौर ने पति निखिल पटेल का वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह मुंबई में गर्लफ्रेंड के साथ नजर आ रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

इस प्यार को क्या नाम दूं एक्ट्रेस दलजीत कौर की पर्सनल लाइफ बीते कई समय से चर्चा का विषय बनी हुई हैं. दरअसल, एक्ट्रेस ने पिछले दिनों अपनी शादीशुदा जिंदगी को फैंस के सामने रख दिया जब उन्होंने पति निखिल पटेल के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का जिक्र सोशल मीडिया के जरिए किया. हालांकि खुद निखिल पटेल ने एक इंटरव्यू में बताया कि दलजीत और उनका रिश्ता खत्म हो गया है. लेकिन अब एक्ट्रेस ने पति का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें निखिल पटेल को उनकी गर्लफ्रेंड के साथ मुंबई में देखा गया है. 

इंस्टाग्राम स्टोरी पर टेली टॉक इंडिया का एक पोस्ट शेयर करते हुए एक्ट्रेस दलजीत कौर ने लिखा, शब्द नहीं है बस आंसू हैं, जो रुक नहीं रहे हैं. इसके साथ निराश वाला इमोजी शेयर किया गया है.पोस्ट की बात करें तो इसमें कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर किए गए हैं, जिसमें निखिल पटेल अपनी गर्लफ्रेंड सफीना नजर के साथ नजर आ रहे हैं, जो कि मुबई पहुंचे हैं. 

Add image caption here

इसके अलावा दलजीत कौर ने निखिल पटेल को बर्थडे विश करते हुए शादी की कुछ तस्वीरें शेयर कीं और लिखा, “पिछले साल, पिछली रात, मैंने आपके सभी परिवार के सदस्यों को लंदन के उस एशियाई रेस्तरां में सरप्राइज डिनर के लिए इकट्ठा किया था. उस शाम आपकी पत्नी के रूप में मेज़बानी करना रोमांचक था - हालांकि, उस पल, आपने मुझे इसी तरह से पेश किया था. डिनर के बाद, बिना हमारी मंज़िल बताए, हम आपके जन्मदिन के लिए बीकन्सफ़ील्ड चले गए. होटल को अंतिम रूप देने में मुझे कई दिन लग गए क्योंकि मैं चाहती थी कि यह आपके लिए एक खास दिन हो. यह हमारी शादी के बाद आपका पहला जन्मदिन था, और मैं उत्साह से भरी हुई थी.”

Advertisement
Advertisement

आगे उन्होंने लिखा, “आज, जब मेरे चेहरे पर आंसू बह रहे हैं, मैं आपको जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएँ देना चाहती हूं, निखिल पटेल हर कोई कहता है कि मुझे ठीक होना चाहिए, लेकिन यहां आप हैं, मेरे सभी घावों को फिर से खोल रहे हैं और उन्हें फिर से खून दे रहे हैं. मुझे नहीं लगता कि मैं कभी समझ पाऊंगी... आप जो करते हैं और जिस तरह से करते हैं, करते हैं.”

Advertisement
Advertisement

Featured Video Of The Day
One Nation One Election प्रस्ताव के समर्थक और विरोधियों के तर्क-वितर्क