दलजीत कौर ने अलग हुए पति निखिल पटेल के खिलाफ दर्ज कराई FIR, जानें क्या है मामला

खबरों के अनुसार, गर्लफ्रेंड के साथ मुंबई पहुंचे पति निखिल पटेल के खिलाफ टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर ने एफआईआर फाइल की हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

इस प्यार को क्या नाम दूं फेम एक्ट्रेस दलजीत कौर की पर्सनल लाइफ चर्चा में है. इसी बीच खबरें हैं कि एक्ट्रेस ने अलग हुए पति निखिल पटेल के खिलाफ एफआईआर फाइल कर दी है. टाइम्स नाओ की रिपोर्ट के अनुसार,   धारा 85 एंड 316 (2)  भारतीय न्याय संहिता के अंतर्गत एक्ट्रेस ने 2 अगस्त को मुंबई के अगरीपाड़ा के पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज करवाई है. वहीं उन्होंने निखिल पटेल पर क्रूरता और आपराधिक विश्वासघात का आरोप भी लगाया है. 

जो लोग नहीं जानते उन्हें बता दें कि निखिल पटेल भारत अपनी रुमर्ड गर्लफ्रेंड के साथ 2 अगस्त को मुंबई पहुंचे थे. जबकि जून में, एक्ट्रेस ने निखिल के खिलाफ नैरोबी सिटी कोर्ट में याचिका दायर की और निखिल को केन्या में उनके घर से उन्हें या उनके बेटे को निकालने से रोकने के लिए स्टे ऑर्डर भी प्राप्त किया था. 

इसके बाद निखिल ने उन्हें एक नोटिस जारी किया था. वहीं ETimes को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि उनकी कानूनी टीम ने यह साफ कर दिया है कि वे आगे किसी भी उत्पीड़न को बर्दाश्त नहीं करेंगे और "अगर दलजीत अपने गैरकानूनी कार्यों को जारी रखती है तो उनके खिलाफ सबसे सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी."

बता दें, एक्ट्रेस दलजीत कौर ने पिछले दिनों पति निखिल पटेल के साथ शादी का वीडियो शेयर किया था. वहीं उससे पहले उन्होंने पति पर एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का भी आरोप लगाया था. इसके चलते फैंस ने निखिल पटेल को सोशल मीडिया पर खूब खरीखोटी सुनाई. 

Featured Video Of The Day
Hezbollah Pager Attack: लेबनान में धमाके वाले पेजर किस कंपनी के हैं?