मीका के 'स्वयंवर - मीका दी वोटी' की शूटिंग शुरू, भाई दलेर मेहंदी समेत कई स्टार कपल्स पहुंचे जोधपुर

जोधपुर में स्टार भारत के शो 'स्वयंवर - मीका दी वोटी' की शूटिंग शुरू हो चुकी है, जहां उनके भाई दलेर मेहंदी भी पहुंचे.

Advertisement
Read Time: 2 mins
'
नई दिल्ली:

हाल ही में जोधपुर में स्टार भारत के शो 'स्वयंवर - मीका दी वोटी' की शूटिंग शुरू हो चुकी है. ऐसे में मीका के करीबी दोस्त और परिवार के लोग वहां उनका उत्साह बढ़ाने और उन्हें बधाई देने पहुंच रहे हैं. इस दौरान सेट पर मीका के बड़े भाई दलेर पाजी, सिंगर शान और स्टार भारत की स्टार कास्ट करण वाही,नियति फतनानी, पंखुड़ी अवस्थी, ईशान धवन, हिबा नवाब, शहीर शेख स्टार भारत के नए रियलिटी शो 'स्वयंवर-मीका दी वोटी' के सेट पर मौजूद थे.

  मीका की इस नई शुरुआत पर उनके गुरु और उनके बड़े भाई और मार्गदर्शक दलेर मेहंदी का आगमन उस मौके को और भी खास बना देता है. मीका सिंह के सबसे अच्छे दोस्त सिंगर शान भी पहुंचे जो इस शो को होस्ट करेंगे और मीका की 'वोटी' की तलाश में उनका साथ देंगे. इतना ही नहीं जोधपुर में स्टार भारत के विशेष जोड़े, करण वाही, नियति फतनानी, पंखुरी अवस्थी, ईशान धवन, हिबा नवाब, शहीर शेख ने भी मीका सिंह के 'स्वयंवर - मीका दी वोटी' की तैयारियों में साथ देंगे. 

 'स्वयंवर-मीका दी वोटी के सेट पर अपनों की उपस्थिति देखकर मीका सिंह बहुत खुश नज़र आए और खुदको बहुत धन्य महसूस कर रहे थे. मीका के फैन्स और दर्शक 'स्वयंवर - मीका दी वोटी' शो के प्रीमियर का बहुत बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. यह शो 19 जून को लॉन्च होने के लिए पूरी तरह तैयार है.
 

ये VIDEO भी देखें : शिल्पा शेट्टी एयरपोर्ट पर व्हाइट ड्रेस में चहकती नजर आईं

Featured Video Of The Day
Delhi News: दिल्ली के Gulabi Bagh में 4 किलो सोने की लूट | Breaking News | Gold