माधुरी दीक्षित ने घाघरा गाने पर दादाजी के साथ किया ऐसा डांस कि स्टेज पर आ गईं दादी, फिर जो हुआ...वीडियो आया सामने

बॉलीवुड की धक-धक यानी कि माधुरी दीक्षित इस समय डांस रियलिटी शो डांस दीवाने को जज कर रही हैं. इस बीच उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो एक बुजुर्ग आदमी के साथ डांस कर रही थीं तो ये देखकर उनकी वाइफ गुस्से में मंच पर आ गईं.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
माधुरी दीक्षित ने घाघरा गाने पर किया डांस
नई दिल्ली:

कलर्स टीवी का फेमस डांस रियलिटी शो डांस दीवाने इस समय छोटे पर्दे पर धमाल मचा रहा है और इस शो को माधुरी दीक्षित और सुनील शेट्टी जैसे एक्टर्स ने जज किया. वहीं, भारती सिंह इस शो की होस्ट हैं. डांस दीवाने में कंटेस्टेंट की धमाकेदार परफॉर्मेंस के साथ जज भी कभी-कभी थिरकते नज़र आए. इस बीच माधुरी दीक्षित का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो डांस दीवाने के मंच पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं और उनके साथ एक दादाजी भी डांस कर रहे हैं. यह एपिसोड ग्रैंड पेरेंट्स स्पेशल था, जिसमें कंटेस्टेंट के दादा दादी और नाना नानी नजर आए थे. इसी बीच वायरल वीडियो में दादी जी को गुस्सा आ गया और वो माधुरी दीक्षित के परफॉर्मेंस के बीच मंच पर आ गईं, फिर क्या हुआ चलिए बताते हैं. 

दादी को क्यों आया गुस्सा 

इस वीडियो में माधुरी दीक्षित बेहद खूबसूरत सा लहंगा पहने अपने फेमस गाने टीवी पर ब्रेकिंग न्यूज हाय रे मेरा घाघरा पर डांस करती नजर आ रही हैं और उनके साथ  एक बुजुर्ग दादाजी भी मस्ती में झूम रहे हैं. इस बीच एक महिला भी मंच पर आने लगती है, तो भारती सिंह उन्हें मजाक में रोक कर कहती हैं कि दादाजी को कुछ मत कहना वो आपके ही हैं. वहीं, जज की सीट पर बैठे सुनील शेट्टी भी एकदम से शॉक्ड हो जाते हैं. हालांकि, ये दादी मजाक में ही मंच पर आ रही थीं, लेकिन भारती की कॉमेडी देखकर वो भी अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पाईं. 


 दादी के गुस्से से डर गईं माधुरी दीक्षित

Advertisement

सोशल मीडिया पर डांस दीवाने का ये छोटा सा वीडियो क्लिप तेजी से वायरल हो रहा और एक लाख से ज्यादा लोग इसे लाइक कर चुके हैं. इस वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा गया है दादी हुई गुस्सा... हजारों यूजर्स इस पर लाफिंग इमोजी सेंड कर चुके हैं, तो कई यूजर्स माधुरी दीक्षित के मूव्स की तारीफ कर रहे हैं और कह रहे हैं कि इस उम्र में भी माधुरी मैम के डांस का जवाब नहीं है. बता दें कि डांस दीवाने सीजन 4 की शुरुआत 3 फरवरी 2024 से हुई है, ये शो हर शनिवार और रविवार को 9:30 बजे कलर्स टीवी पर टेलीकास्ट किया जाता है. इस शो में कंटेस्टेंट के डांस के साथ-साथ जजेस के स्पेशल परफॉर्मेंस भी देखने को मिलते हैं.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Dalit Voters: क्या दलित वोटों के दबदबे की वजह से खास है बाल्मीकि जयंती?
Topics mentioned in this article