कॉमेडियन शेखर सुमन कर रहे हैं वापसी, लिखा- लाइट, कैमरा और ढेर सारा एक्शन

शेखर सुमन जल्द ही मनोरंजन जगत में वापसी करने जा रहे हैं और इस खबर से उनके फैंस के बीच खुशी देखी जा रही है.

कॉमेडियन शेखर सुमन कर रहे हैं वापसी, लिखा- लाइट, कैमरा और ढेर सारा एक्शन

शेखर सुमन कर रहे हैं वापसी

नई दिल्ली :

शेखर सुमन (Shekhar Suman) करीब 3 दशकों से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का हिस्सा बने रहे हैं. चाहे बात फिल्मों की हो टीवी की या फिर स्टेज की, शेखर सुमन हमेशा आगे रहे हैं और दुनिया भर में मौजूद अपने फैन्स को एंटरटेन किया है. शेखर सुमन जल्द ही मनोरंजन जगत में वापसी करने जा रहे हैं और इस खबर से उनके फैंस के बीच खुशी देखी जा रही है. शेखर सुमन ने अपने फैन्स के लिए हिंट देते हुए अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें अपने इतने समय बाद वापसी को लेकर कहा है कि यह कुछ वैसा ही है जैसे ज्वालामुखी को फूटने में वक्त लगता है.

 इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है, 'लाइट, साउंड, कैमरा और ऐक्शन, जो यकीनन उनके फैन्स के लिए है. उन्होंने लिखा है, 'लाइट्स, साउंड, कैमरा और ढेर सारा ऐक्शन ... इसके लिए इंतजार करें.' 

बता दें कि शेखर सुमन 'देख भाई देख', 'पोल खोल', 'मूवर्स एंड शेखर्स' जैसे कई शोज़ को लेकर खूब चर्चा में रह चुके हैं. इसके अलावा उन्होंने अनुभव,'उत्सव', निश्चय 'संसार', 'त्रिदेव', 'नाचे मयूरी' जैसी फिल्नों को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोरी हैं. वहीं डीडी पर आने वाले शो बिलायती बाबू में भी वह काफी पसंद किए गए. 
 

इसे भी देखें :मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं माधुरी दीक्षित, दिखा अलग अंदाज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com