Advertisement

एक्टिंग छोड़ प्रॉफेसर बने CID के इंस्पेक्टर, विवेक वी मशरू की लेटेस्ट तस्वीरें देख चौंक जाएंगे फैंस

एसीपी प्रद्युमन, इंस्पेक्टर दया और इंस्पेक्टर अभिजीत के अलावा एक कैरेक्टर और जिसने पहचान बनाई वो था इंस्पेक्टर विवेक. जी हां, डैशिंग पर्सनैलिटी, सहज और शालीन सा दिखता चेहरा इंस्पेक्टर विवेक के किरदार में विवेक विमल मशरू काफी पॉपुलर हुए.

Advertisement
Read Time: 12 mins
इतने बदल गए हैं सीआईडी के इंस्पेक्टर विवेक
नई दिल्ली:

टीवी के बेहद पॉपुलर शो सीआईडी (CID) के डॉयलॉग्स आज भी बच्चे-बच्चे के जुबान पर रहते हैं. 90 के दशक के इस पॉपुलर सीरियल में कई किरदार ऐसे थे जिन्होंने खूब तारीफें बटोरीं और खूब नाम कमाया. एसीपी प्रद्युमन, इंस्पेक्टर दया और इंस्पेक्टर अभिजीत के अलावा एक कैरेक्टर और जिसने पहचान बनाई वो था इंस्पेक्टर विवेक. जी हां, डैशिंग पर्सनैलिटी, सहज और शालीन सा दिखता चेहरा इंस्पेक्टर विवेक के किरदार में विवेक विमल मशरू यानी विवेक वी मशरू काफी पॉपुलर हुए.

विवेक मशरू ने टीवी सीरियल अक्कड़ बक्कड़ बम्बे बो से साल 2005 में टीवी पर अपने करियर की शुरुआत की थी.

Advertisement

इसके बाद वह साल 2006 में सीआईडी से जुड़े और 2012 तक इस पर बने रहे. इन 6 सालों में विवेक टीवी का एक जाना-पहचाना चेहरा बन गए.

एक्टिंग छोड़ टीचिंग कर रहे हैं विवेक

टीवी के बेहद पॉपुलर सीरियल सीआईडी का हिस्सा रहने के बावजूद आज विवेक मशरू शो बिज से दूर हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार वह अब एक्टिंग छोड़ बच्चों को पढ़ाने का काम कर रहे हैं. विवेक इन दिनों बेंगलुरु के एक यूनिवर्सिटी में बच्चों को पढ़ा रहे हैं. विवेक के लिंक्डइन प्रोफाइल के मुताबिक, वह बेंगलुरु में सीएमआर विश्वविद्यालय में कॉमन कोर करिकुलम डिपार्टमेंट के डायरेक्टर हैं.

Advertisement

हाल में एक ट्विटर पोस्ट के जरिए विवेक मशरू चर्चा में आ गए और इस बात को लेकर चर्चा शुरू हो गई कि विवेक इन दिनों कहां है. वीडियो इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें यहां शेयर करते रहते हैं.

Advertisement

'सत्यप्रेम की कथा' मूवी रिव्यू: स्ट्रॉन्ग एक्टिंग, वीक स्टोरी

Featured Video Of The Day
Mandi Lok Sabha Seat पर Vikramaditya Singh बनाम Kangana Ranaut? कौन जीतेगा ये हाई प्रोफाइल मुकाबला?

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: