Chunki Mink के ग्लैमरस लुक ने जीता दिल, Dinero गाने पर किया डांस- देखें Video

सुरभि-समृद्धि उर्फ चिंकी मिंकी का लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर खास पसंद किया जा रहा है. अपने अंदाज से हंसाने वाली चिंकी मिंका का ये ग्लैमरस लुक फैंस का दिल जीत रहा है.

Advertisement
Read Time: 19 mins
नई दिल्ली:

सुरभि-समृद्धि उर्फ चिंकी मिंकी को तो आप जानते ही होंगे. अपने फनी अंदाज और जुड़वा होने की वजह से वे सोशल मीडिया पर खास सुर्खियों में बनी रहती हैं. कपिल शर्मा के शो में आने के बाद से उनकी पॉपुलेरिटी में जबरदस्त बढ़ोतरी हुई है. बता दें कि चिंकी मिंकी (Chinki Minki) ने टिकटॉक से अपनी पहचान बनानी शुरू की थी. उनके अनोखे अंदाज ने इंटरनेट पर सनसनी मचा दी है. ग्लैमरस वर्ल्ड में कदम रखते ही वे हेडलाइन्स में आने लगीं. इंस्टाग्राम पर उनके 7.8 मिलियन फॉलोअर्स हैं. जो यह दिखलाते हैं कि वे किसी बड़े स्टार से कम नहीं हैं. 

Dinero गाने पर किया शानदार डांस 
हाल ही में चिंकी मिंकी (Chinki Minki Video) का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दोनों जुड़वां बहनों ने आर्मी प्रिंट लुक में वनपीस पहना हुआ है. हाई हील्स और हाथ में पिंक कलर का बैंड उनके लुक को काफी डिफरेंट बना रहा है. वायरल हो रही इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दोनों Dinero गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं दोनों का अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है. इस वीडियो पर अभी तक 6 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. 

Advertisement
Advertisement

ब्रॉड एंडोर्समेंट्स का हिस्सा रह चुकी हैं चिंकी मिंकी 
बता दें कि दोनों बहनें चिंकी मिंकी (Chinki Minki) मॉडलिंग असाइंमेंट्स और ब्रॉड एंडोर्समेंट्स का हिस्सा रह चुकी हैं. सुरभि-समृद्धि नोएडा में जन्मी हैं दोनों ही बेहद कम समय में अपनी खास पहचान बना चुकी हैं. सुरभि-समृद्धि ने कपिल के शो में 'पिया पिया ओ पिया पिया' गाने से एंट्री की थी जिसने फैंस का दिल जीत लिया था. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
ezbollah Pager Explosion: कौन है Israel की Unit 8200 | Lebanon में बिछा दी लाशें | Walkie-Talkies