द कपिल शर्मा शो की चिंकी-मिंकी ने खरीदा सपनों का आशियाना, रखा घर का ये नाम, तस्वीरों पर टिक जाएंगी नजरें

द कपिल शर्मा शो फेम चिंकी मिंकी यानी एक्ट्रेस सुरभि और समृद्धि मेहरा ने अपना घर खरीद लिया है. उन्होंने नए घर की तस्वीरें शेयर की हैं

Advertisement
Read Time: 2 mins
'
नई दिल्ली:

द कपिल शर्मा शो की जुड़वा बहनें तो आपको याद ही होंगी.  इनका असली नाम समृद्धि और सुरभि है लेकिन आप सभी इन्हें चिंकी-मिंकी नाम से तुरंत पहचान लेंगे. चिंकी-मिंकी ने सोशल मीडिया पर रील्स बनाकर खूब फेम कमाया है लेकिन उन्हें असली पॉपुलैरिटी द कपिल शर्मा शो का हिस्सा बनकर मिली थी. अब उन्हें हर कोई पहचानने लगा है. सुरभि और समृद्धि ने अब अपना एक सपना पूरा कर लिया है. उन्होंने अपना घर खरीद लिया है. उन्होंने अपने घर की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. साथ ही अपनी खुशी जाहिर की है.

घर का नाम रखा सुकून

समृद्धि और सुरभि ने अपना घर खरीद लिया है. उन्होंने अपने नए घर की पूजा करते हुए फोटोज शेयर की हैं. उन्होंने फोटोज शेयर करते हुए लिखा- 'सुकून' में कदम रखा सुकून से... हमारा अपना घर, ये लिखते हुए भी आंखे नम हैं हमारी, वो कहते हैं ना मेहनत का फल मीठा होता है, इतना मीठा होता है ये नहीं पता था. पहले कदम रपे ही सुकून मिल गया तो घर का नाम सुकून कैसे ना रखते. शुकराना गुरु जी. 7 जुलाई को हम इस घर में आए.

Advertisement

फैंस ने दी मुबारकबाद

एक फैन ने लिखा-आप दोनों के लिए बहुत खुश हूं. वहीं दूसरे ने लिखा-सुकून के लिए बधाई बेबीज और आप दोनों बहुत सुंदर लग रहे हैं. एक ने लिखा-हार्दिक बधाई.. सुकून भी आप लड़कियों की तरह ही खूबसूरत है. इन फोटोज में दोनों पिंक कलर के सूट में नजर आ रही हैं. साथ ही पोस्ट में अपने घर की झलक दिखाई है. ये घर बेहद खूबसूरत लग रहा है. साथ ही खुशी से डांस भी कर रही हैं. चिंकी-मिंकी के गृह प्रवेश में उनकी फैमिली और कुछ खास लोग शामिल हुए थे. जिनके साथ भी उन्होंने फोटोज शेयर की हैं. चिंकी-मिंकी की फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Haryana Assembly Election 2024: चुनाव से पहले मुख्यमंत्री की कु्र्सी को लेकर BJP में रस्साकशी