चिंकी-मिंकी ने अंग्रेजी गाने 'Like a River' पर किया जबरदस्त डांस, जुड़वा बहनों का Video हुआ वायरल

चिंकी और मिंकी ने अपना एक डांस वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसे लोग खासा पसंद कर रहे हैं. इस डांस वीडियो में उनके पहनावे से लेकर उनके चेहरे के एक्सप्रेशन तक सब कुछ एक जैसे हैं.

Advertisement
Read Time: 10 mins

'द कपिल शर्मा शो' से फेमस हुई टेलीविजन इंडस्ट्री की मजेदार जोड़ी चिंकी और मिंकी हर किसी की फेवरेट बन गई है. उनका गुदगुदाता हुआ अंदाज हो या फिर फुल ऑन स्वैग वाला डांस, फैंस इन जुड़वा बहनों की हर अदा पर फिदा हैं. इन जुड़वा बहनों का रियल नेम सुरभि और समृद्धि है. अक्सर दोनों बहनें एक जैसे ड्रेस में नजर आती हैं और उन्हें देखकर एक बार में पहचान पाना बेहद मुश्किल हो जाता है. चिंकी और मिंकी अक्सर सोशल मीडिया के जरिए फैंस के लिए अपनी दिलकश तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं. एक बार फिर चिंकी और मिंकी की जबरदस्त जोड़ी ने सोशल मीडिया पर धूम मचा रखी है.

चिंकी और मिंकी ने अपना एक डांस वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसे लोग खासा पसंद कर रहे हैं. इस डांस वीडियो में उनके पहनावे से लेकर उनके चेहरे के एक्सप्रेशन तक सब कुछ एक जैसे हैं. इस वीडियो में दोनों एक जैसा डांस मूव्स करती हुई दिखाई दे रही हैं. दोनों के आउटफिट से लेकर उनके हेयरस्टाइल तक सब कुछ एक जैसा है. यही नहीं उनके चेहरे के हाव-भाव को देखकर कोई पहचान नहीं सकता कि कौन सुरभि है और कौन समृद्धि. जुड़वा बहनों की इस जोड़ी को अंग्रेजी गाने 'Like a River' पर डांस करते हुए देखा जा सकता है. दोनों ने ही पर्पल और लाइट पिंक कलर का क्रॉप टॉप और ब्लैक कलर का ट्राउजर पहन रखा है.

सुरभि और समृद्धि दोनों की ही इंस्टाग्राम पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. चिंकी और मिंकी अक्सर अपनी एक्टिविटीज से फैंस के साथ कनेक्टेड रहती हैं. फैंस भी इन दोनों की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने का बेसब्री से इंतजार करते हैं. आपको बता दें कि दोनों बहनें एक दूसरे की ट्रू कॉपी हैं और लोगों को कंफ्यूज करने के लिए दोनों अक्सर एक जैसे कपड़ों में ही नजर आती हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Arvind Kejriwal के Resignation से कौन बनेगा Delhi का मुख्यमंत्री? | Khabron Ki Khabar | NDTV India