चिंकी मिंकी ने कनिका कपूर के '2 सीटर' सॉन्ग पर किया धमाकेदार डांस, Video खूब मचा रहा है धूम

का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों कनिका कपूर के गाने '2 सीटर कार' सॉन्ग पर धमाकेदार अंदाज में डांस करती हुई नजर आ रही हैं.

Advertisement
Read Time: 23 mins
नई दिल्ली:

'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) की चिंकी मिंकी (Chinki Minki) यानी सुरभि समृद्धि (Surabhi Samriddhi) ने अपने डांस से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. उन्होंने अपनी एक्टिंग से तो जबरदस्त पहचान बनाई ही थी, साथ ही अब वह अपने डांस को लेकर भी हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं. उनका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों कनिका कपूर के गाने '2 सीटर कार' सॉन्ग पर धमाकेदार अंदाज में डांस करती हुई नजर आ रही हैं. इस वीडियो को चिंकी मिंकी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अभी तक 52 हजार से भी ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है.    

चिंकी मिंकी (Chinki Minki) के इस डांस वीडियो को लेकर फैंस भी उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. वीडियो में चिंकी मिंकी '2 सीटर कार' (2 Seater Car) सॉन्ग पर धमाकेदार अंदाज में डांस करती हुई नजर आ रही हैं. वीडियो में उनके डांस स्टेप से लेकर एक्सप्रेशंस तक कमाल के लग रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए चिंकी मिंकी ने लिखा, "2 सीटर कार' सॉन्ग की धुन पर डांस करें और झूमें..." उनके इस वीडियो को लेकर फैंस भी फायर इमोजी और हार्ट शेप इमोजी शेयर कर रिएक्शन दे रहे हैं. बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब चिंकी मिंकी ने अपने डांस और अंदाज से इस कदर लोगों का ध्यान खींचा हो.

Advertisement

Advertisement

Advertisement

चिंकी मिंकी (Chinki Minki) यानी सुरभि समृद्धि (Surabhi Samriddhi) इससे पहले भी अपने कई डांस वीडियो को लेकर चर्चा में रह चुकी हैं. उनके करियर की बात करें तो उन्होंने 'द कपिल शर्मा शो' में चिंकी मिंकी के तौर पर एंट्री की थी. दोनों की एक्टिंग और स्टाइल देखकर खुद अर्चना पूरन सिंह भी हैरान रह गई थीं. इस सीरियल से इतर दोनों ने सोशल मीडिया पर भी जबरदस्त पहचान बनाई. इंस्टाग्राम पर ही चिंकी मिंकी ने करीब 61 लाख से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं तो वहीं यू-ट्यूब पर भी उनके सब्सक्राइबर्स की संख्या 20 लाख से ज्यादा है. इन दिनों चिंकी मिंकी सब टीवी पर आने वाले शो हीरो में 'स्वीटी' और 'मीठी' का किरदार अदा कर रहे हैं.
 

Advertisement