चिंकी मिंकी ने तूफानी अंदाज में किया भांगड़ा, Video देख तारीफें करते नहीं थक रहे फैंस

'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)' से मशहूर हुईं चिंकी मिंकी (Chinki Minki) यानी सुरभि समृद्धि (Surabhi Samriddhi) ने भांगड़ा से फैन्स का दिल जीत लिया है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)' से मशहूर हुईं चिंकी मिंकी (Chinki Minki) यानी सुरभि समृद्धि (Surabhi Samriddhi) ने अपनी कॉमिक टाइमिंग से तो फैन्स का दिल जीता ही है, लेकिन वह अपने डांस की वजह से भी सुर्खियों में रहती हैं. सुरभि समृद्धि का वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होते हैं. ऐसा ही हाल उनके एक वीडियो को लेकर भी देखने को मिल रहा है. चिंकी मिंकी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह पंजाबी गाने पर जबरदस्त अंदाज में भांगड़ा करती हुई नजर आ रही हैं. चिंकी मिंकी के बाकी वीडियो की तरह इस वीडियो को भी फैन्स का खूब प्यार मिल रहा है. 

चिंकी मिंकी (Chinki Minki) ने इस डांस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, 'भांगड़ा हमारा पसंदीदा है.' इस तरह कपिल शर्मा शो में जमकर कॉमेडी करने वाली चिंकी मिंकी इस वीडियो में धूम मचा रही हैं, और हमेशा की तरह फैन्स का दिल जीत रही हैं. दोनों बहनें मिकी सिंह के गाने सॉरी पर डांस कर रही हैं. 

सुरभि समृद्धि (Surabhi Samriddhi) के इस वीडियो पर 45 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. उनका पंजाबी डांस डेनिम में हैं और उनके अंदाज फैन्स को काफी क्यूट भी लग रहा है. बता दें कि चिंकी मिंकी ने टीवी की दुनिया में 'द कपिल शर्मा शो' के जरिए एंट्री की थी. शो में उनकी एक्टिंग देख कपिल शर्मा के साथ-साथ अर्चना पूरन सिंह भी हैरान रह गई थीं.
 

Advertisement

Dhamaka Trailer Review: जानें कैसा है Kartik Aaryan की 'धमाका' का ट्रेलर

Advertisement
Featured Video Of The Day
Chirag Paswan Exclusive: जात-पात, धर्म और मजहब में यकीन नहीं रखता | NDTV Yuva Conclave