ब्रेस्ट कैंसर सर्जरी के बाद छवी मित्तल ने मुस्कराते हुए शेयर की फोटो, लिखा- अब मैं कैंसर मुक्त हूं

छवी मित्तल को हाल ही में ब्रेस्ट कैंसर का पता चला. सोमवार को उन्होंने सर्जरी करवाई और एक इंस्टाग्राम पोस्ट में शेयर किया कि वह अब कैंसर मुक्त हैं.

Advertisement
Read Time: 6 mins
नई दिल्ली:

एक्ट्रेस छवी मित्तल को हाल ही में ब्रेस्ट कैंसर का पता चला. सोमवार को उन्होंने सर्जरी करवाई और एक इंस्टाग्राम पोस्ट में शेयर किया कि वह अब कैंसर मुक्त हैं. उन्होंने लिखा कि वह बहुत दर्द में हैं, लेकिन यह दर्द उन्हें उस बड़ी लड़ाई की याद दिलाता है जो उन्होंने अभी जीती है. अस्पताल के बेड से एक सेल्फी शेयर करते हुए छवि ने लिखा कि सर्जरी छह घंटे तक चली. उन्होंने लिखा, “बड़ी बात यह है कि बुरा खत्म हो गया है और अब केवल बेहतर होने वाला है. 

जब एनेस्थिसियोलॉजिस्ट ने मुझे अपनी आंखें बंद करने और कुछ अच्छा सोचने के लिए कहा, तो मैंने देखा कि मेरे ब्रेस्ट पूरी तरह से स्वस्थ हैं ... और फिर मेरा सर्जरी हुआ, होश में आने के बाद मैं कैंसर मुक्त थी! एक्ट्रेस ने आगे लिखा कि उनके मन में उनके परिवार और दोस्तों की दुआएं थीं और अब उन्हें उनकी और भी ज्यादा जरूरत है. पति मोहित हुसैन के लिए उन्होंने लिखा कि वह उनके बिना नहीं रह सकती. केयरिंग और प्यार करने वाले @mohithussein तुम्हारी आंखों में कभी आंसू नहीं देखना चाहती!

कुछ दिनों पहले एक इंस्टाग्राम पोस्ट में छवि मित्तल ने लिखा था, "यह मुश्किल है, लेकिन मेरे हौसले को पस्त करने की जरूरत नहीं है. यह आसान नहीं होगा, लेकिन यह कठिन नहीं होना चाहिए. हो सकता है कि मैं फिर से वही न दिखूं, लेकिन इससे मुझे अलग महसूस कराने की जरूरत नहीं है.” बता दें कि 17 साल पहले छवि मित्तल ने मोहित हुसैन से शादी की थी और दोनों के दो बच्चे हैं. 

ये भी देखें : करण जौहर की पार्टी में फिल्मी हस्तियों का जमावड़ा, स्टाइलिश अंदाज में स्पॉट हुए आलिया, रणवीर और सारा

Featured Video Of The Day
Assembly Elections 2024: Haryana में BJP बनाएगी सरकार, Kejriwal को सपने में आ रहे Modi: Manoj Tiwari