शाहरुख खान की सुपरहिट फिल्म का विलेन बना टीवी का रावण, वीडियो देख पहचान नहीं पाए फैंस तो बोले- गजब का ट्रांसफॉर्मेशन है

टीवी सीरियल श्रीमद रामायण में रावण का किरदार निभाने वाले निकितिन धीर ने एक वीडियो शेयर किया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
श्रीमद रामायण के रावण का लुक देख फैंस रह गए हैरान
नई दिल्ली:

शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की सुपरहिट फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस तो आपको याद ही होगी, जिसमें तंगबली के विलेन के रोल ने काफी पॉपुलैरिटी हासिल की थी. इस रोल को निभाने वाले एक्टर निकितिन धीर काफी फेमस हुए थे. लेकिन क्या आप उन्हें उनके लेटेस्ट सीरियल में पहचान पाए. दरअसल, निकितन इन दिनों सोनी टीवी के सीरियल श्रीमद रामायण में रावण का किरदार निभाते हुए नजर आ रहे हैं. 

निकितन धीर ने इंस्टाग्राम पर अपना रावण के साधू के अवतार में तैयार होने का एक BTS वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह कैसे तैयार हो रहे हैं इसकी झलक मिली है. शुरुआत में तो फैंस उन्हें पहचान पा रहे हैं. लेकिन जैसे ही वह साधू के अवतार में दिखते हैं तो लोग ही नहीं सेलेब्स भी उन्हें नहीं पहचान पा रहे हैं. इस वीडियो के साथ एक्टर ने कैप्शन ने लिखा,  रावण के लिए प्रचुर प्यार और आशीर्वाद के लिए आप सभी का धन्यवाद.. साधु अवतार की एक छोटी सी झलक शेयर कर रहा हूं. 

इस वीडियो को देखते ही जहां शिल्पा शेट्टी ने WOW लिखा तो वहीं एक्टर की वाइफ कृतिका ने हर हर महादेव लिखा. वहीं फैंस ने तो तारीफों के पुल बांध दिए. एक यूजर ने लिखा, मोस्ट अंडररेटिड भारतीय सिनेमा का विलेन. दूसरे यूजर ने लिखा, आप बेस्ट रावण हो और श्रीमद रामायण में आपको रोल बहुत अच्छा है. आपके रोल की इंटेंसिटी और काम अमेजिंग है. 

गौरतलब है कि सोनी टीवी के श्रीमद रामायण के एपिसोड में इन दिनों सीता हरण का अध्याय चल रहा है, जिसमें रावण साधु बनकर सीता को हरने आता है. सीरियल के लेटेस्ट ट्रैक को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. वहीं निकितन धीर की बात करें तो वह चेन्नई एक्सप्रेस के अलावा इंडियन पुलिस फोर्स, सूर्यवंशी और रक्तांचल में नजर आ चुके हैं. जबकि मार्टिन में दिखने वाले हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Rahul Gandhi ने Hathras हादसे के पीड़ित परिवारों से मिलकर सुनी उनकी व्यथा