चारु असोपा ने राजीव सेन के साथ 'पहला पहला प्यार' गाने पर किया रोमांटिक डांस, VIDEO हुआ वायरल, लोग बोले- 'आप दोनों को...'

राजीव सेन और चारु असोपा के अलावा इस शादी में उनकी बहन और एक्ट्रेस सुष्मिता सेन भी पहुंची नजर आईं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
पति राजीव सेन के साथ रोमांटिक डांस करती दिखीं चारु असोपा
नई दिल्ली:

टीवी एक्ट्रेस चारु असोपा और सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन की मैरिड लाइफ चर्चा में रहती है. जहां दोनों एक-दूसरे से अलग होने की बात कहते हैं तो वहीं दोनों साथ में फैमिली के साथ क्वॉलिटी टाइम बिताते हुए नजर आते हैं. इसी बीच राजीव सेन ने हाल ही में अपनी पूरी फैमिली के साथ एक फोटो की थी, जिसमें चारु असोपा और उनकी बेटी  भी नजर आ रही थीं. वहीं अब एक्ट्रेस ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें कपल रोमांटिक डांस करते हुए दिख रहे हैं.

रोमांटिक डांस करते दिखे चारु-राजीव

अपने चचेरे भाई की शादी में शामिल होने पहुंचे राजीव सेन ने वाइफ चारु असोपा के साथ पहला पहला प्यार है गाने पर डांस करते हुए नजर आए. दरअसल, एक्ट्रेस चारु असोपा ने अपने यूट्यूब चैनल पर शादी के फंक्शन की पूरी वीडियो शेयर की है, जिसमें पहले तो चारू स्टेज पर अकेले परफॉर्मेंस देती दिख रही हैं तो वहीं डांस खत्म होते ही राजीव उनके साथ मंच पर शामिल होते दिख रहे हैं और पहला पहला प्यार है गाने पर रोमांटिक डांस करते हुए दिख रहे हैं. एक्ट्रेस का ये ब्लॉग देखने के बाद फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं. वहीं कई लोग एक्ट्रेस को ट्रोल कर रहे हैं.

Advertisement

बता दें, राजीव सेन और चारु असोपा के अलावा इस शादी में उनकी बहन और एक्ट्रेस सुष्मिता सेन भी पहुंची नजर आईं. वहीं उनके साथ एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल, उनकी बेटियां रिमी भी कोलकाता में शादी में शामिल होने पहुंचे थे, जिसकी झलक वीडियो और फोटो में देखने को मिली है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: बिखरीं लाशें, हर तरफ चीख-पुकार, दर्दनाक मौतों का जिम्मेदार कौन?