बॉबी देओल ने बड़े भाई सनी देओल को इस सुपर हीरो से किया कंपेयर, बोले- उससे ज्यादा ताकतवर इंसान नहीं देखा

फिल्‍म 'एनिमल' में अपने अभिनय से पहचान बनाने वाले बॉलीवुड एक्‍टर बॉबी देओल स्ट्रीमिंग कॉमेडी शो 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' के लेटेस्ट एपिसोड में नजर आए.

Advertisement
Read Time: 2 mins
बॉबी देओल ने सनी देओल को इस सुपर हीरो से किया कंपेयर
नई दिल्ली:

फिल्‍म 'एनिमल' में अपने अभिनय से पहचान बनाने वाले बॉलीवुड एक्‍टर बॉबी देओल स्ट्रीमिंग कॉमेडी शो 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' के लेटेस्ट एपिसोड में नजर आए. एपिसोड के दौरान बॉबी ने खुलासा किया कि उनके भाई की पीठ की कई सर्जरी हुई, लेकिन वह अभी भी मजबूत हैं और आसानी से एक्शन सीन कर सकते हैं. बॉबी ने कहा, "वास्तविक जीवन में अगर सुपरमैन जैसा कोई मजबूत व्यक्ति है, तो वह मेरा भाई है. मैंने उनसे ज्यादा ताकतवर इंसान कभी नहीं देखा". 

बॉबी ने अपनी बात जारी रखते हुए आगे कहा, "उनकी पीठ की कई सर्जरी हुई है, लेकिन इसके बावजूद, जब भी उन्हें किसी भूमिका के लिए किसी को उठाने की आवश्यकता होती है, तो वह इसे आसानी से कर लेते हैं. मजेदार बात यह है कि वह ये सब ऐसे कर लेते हैं जैसे उसका कोई वजन ही नहीं है". आपको बता दें कि 2022 में एक फिल्म की शूटिंग के दौरान पीठ में चोट लगने के बाद सनी ने अमेरिका में अपना इलाज करवाया था. 

Advertisement

गौरतलब है कि देओल्स के लिए साल 2023 बहुत अच्छा रहा. उनकी सभी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सफल रहीं, जिनमें 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी', जिसमें धर्मेंद्र ने अभिनय किया था, सनी देओल-स्टारर 'गदर 2' और 'एनिमल' जिसमें बॉबी ने खलनायक की भूमिका निभाई थी. आने वाले समय में सनी देओल गदर 3 में दिखाई दे सकते हैं. गदर 2 की सक्सेस के बाद मेकर्स गदर 3 पर चर्चा कर रहे हैं.  

Featured Video Of The Day
Weather Update: कोई डूबा, कोई फंसा, कोई तैरा... Delhi पर आज क्या-क्या गुजरी | Khabron Ki Khabar