Bigg Boss OTT 3 से निकलते ही रणवीर शौरी ने खोल दी पोल, बोले सना मकबूल नहीं ये दो थे ट्रॉफी के असली हकदार

Bigg Boss OTT 3 फिनाले के बाद अब रणवीर शौरी ने शो पर सवाल उठाए हैं और सना मकबूल की जीत पर खुलकर बात की.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

बिग बॉस ओटीटी 3 ग्रैंड फिनाले में रणवीर शौरी रनरअप बनकर बाहर निकले और ट्रॉफी जीती सना मकबूल ने. अब जब रणवीर घर से बाहर आ चुके हैं और सीजन खत्म हो चुका है तो एक्टर ने अपने दिल की भड़ास निकाली और बिग बॉस को बायस्ड बताया. न्यूज 18 से बात करते हुए रणवीर शौरी ने कहा कि बिग बॉस का सनी मकबूल को लेकर थोड़ा नर्म रवैया रहता था. रणवीर ने कहा कि सना ने शो में कुछ भी पॉजिटिव कॉन्ट्रिब्यूशन नहीं दिया. रणवीर की नजर में या तो वो खुद या अरमान मलिक इस ट्रॉफी के हकदार थे. रणवीर ने कहा कि उन्हें नहीं लगता कि सना एक जीत के लिए एक डिजर्विंग कैंडिडेट थीं.

रणवीर ने कहा, मुझे नहीं लगता कि सना ने शो के लिए कुछ भी पॉजिटिव किया. वो बस एक ही मंत्र जपती रहती थीं कि वह सेल्फिश हैं और गेम जीतना चाहती थीं. उन्होंने शो को किसी भी तरह कोई पॉजिटिव इन्फ्लुएंस नहीं दिया. मैं नहीं मानता कि वो ये ट्रॉफी डिजर्व करती थीं.  मुझे लगता है कि उन्हें खूब वोट मिले और इसकी हम इज्जत करते हैं. इस जीत के लिए उन्हें बधाई. अरमान जीत सकते थे और मैं भी ट्रॉफी घर लेकर आ सकता था.

जब रणवीर से पूछा गया कि क्या उन्हें सना को कही गई किसी बात पर अफसोस है तो उन्होंने कहा, सना ने मुझे कुछ गलत बातें कहीं और उन्हें उसका मुंहतोड़ जवाब मिला. बता दें कि एक टास्क के दौरान सना ने रणवीर के 13 साल के बेटे और उनके तलाक को लेकर कुछ कमेंट्स किए थे. इसके बाद से उनके बीच रिश्ते अच्छे नहीं थे.  

Advertisement

Featured Video Of The Day
J&K Assembly Elections 2024: पहले दौरान में 61.1 प्रतिशत वोटिंग के क्या हैं मायने?