Bigg Boss OTT: आज से शुरू हो रहा बिग बॉस ओटीटी, जानें कब, कहां और कितने बजे से देख पाएंगे

बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) आज से शुरू हो रहा है. शो शुरू होने से पहले पूरी डिटेल जान लीजिए.

Advertisement
Read Time: 23 mins
नई दिल्ली:

सबसे मशहूर शो में से एक बिग बॉस अपने नए अंदाज और कलेवर के साथ लौटा है. इस बार शो को टीवी से 6 हफ्ते पहले ओटीटी पर दिखाया जाएगा. बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) को आज से यानी 8 अगस्त से वूट पर दिखाया जाएगा. इसी के साथ ही दर्शकों का लंबा इंतजार भी खत्म हो जाएगा. बिग बॉस ओटीटी को सलमान खान की बजाय करण जौहर (Karan Johar) होस्ट करने वाले हैं. उनके लिए भी यह बिल्कुल नए तरीके का अनुभव होगा. करण इस शो को होस्ट करने के लिए काफी उत्साहित भी नजर आ रहे हैं. 

बिग बॉस ओटीटी कितने बजे से आएगा
बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) को लेकर पिछले कई दिनों से सोशल मीडिया पर बज बना हुआ है. यह पहली बार हो रहा है कि इस शो का प्रसारण पहले ओटीटी पर होने जा रहा है. बिग बॉस ओटीटी आज यानी 8 अगस्त से वूट सेलेक्ट पर दिखाया जाएगा. इसका प्रीमियर आज 8 बजे शुरू होगा. आप सोमवार से लेकर शुक्रवार तक इस शो को शाम 7 बजे से देख सकते हैं. जबकि, शनिवार और रविवार को 8 बजे से ही शो को देखा जा सकेगा.

Advertisement

बिग बॉस ओटीटी को यहां देख सकेंगे
बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) को वूट सेलेक्ट पर देखने के लिए आपको इसका सब्सक्रिप्शन भी लेना पड़ेगा. इसके बाद आप इस शो का मजा ले पाएंगे. यह शो 24 घंटे वूट पर आएगा. अगर आप वूट का सब्सक्रिप्शन नहीं लेना चाहते तो भी आप इस शो का रिकॉर्डेड एपिसोड फ्री में देख सकेंगे.

Advertisement

Advertisement

बिग बॉस दिखेंगे ये कंटेस्टेंट
बिग बॉस (Bigg Boss) में इस बार सिंगर नेहा भसीन, शमिता शेट्टी, फेमस सिंगर और वीजे अनुषा दांडेकर, रिद्धिमा पंडित, करण नाथ, दिव्या अग्रवाल, उर्फी जावेद, अक्षरा सिंह, जीशान खान, नेहा मलिक और पवित्रा लक्ष्मी जैसे कंटेस्टेंट नजर आएंगे

Advertisement

कैसे होगा बिग बॉस ओटीटी शो
दर्शकों को पहली बार बिग बॉस (Bigg Boss OTT) के घर से सभी प्रमुख ड्रामा और एक्शन 24 घंटे लाइव देखने का मौका मिलेगा. इसके अलावा बिग बॉस फैन्स को वूट पर 1 घंटे का एपिसोड दिया जाएगा. दर्शकों को एक्सक्लूसिव कट्स, चौबीसों घंटे कंटेंट ड्रॉप्स और पूरी तरह से इंटरेक्टिव संस्करण देखने का भी मौका मिलने वाला है. डिजिटल एक्सक्लूसिव के पूरा होने के बाद, शो बिग बॉस के सीजन 15 के लॉन्च के साथ कलर्स में निर्बाध रूप से आगे बढ़ जाएगा. 

Featured Video Of The Day
Himachal Pradesh में Masjid में अवैध निर्माण का सच जानिए NDTV की स्पेशल ग्राउंड रिपोर्ट में