बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 के लिए मेकर्स का ऐलान, रूबीना दिलैक, एल्विश यादव, शहनाज गिल समेत बाकी सब भूल जाओगे

बिग बॉस ओटीटी के फैन्स के लिए गुड न्यूज आ गई है. बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 के पहले प्रोमो को रिलीज कर दिया गया है और ऐलान हो गया है कि इस बार यह सीजन खास ही नहीं झकास होने वाला है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 का पहला प्रोमो रिलीज
नई दिल्ली:

Bigg Boss OTT Season 3 First Promo: बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 का एक प्रोमो जियो सिनेमा ने लॉन्च किया है. इस प्रोमो के जरिये ऐलान कर दिया गया है कि आप बाकी सब भूल जाओगे. जी हां, यह हम नहीं कह रहे हैं बल्कि शो के निर्मातओं का ऐलान है कि यह सीजन इतना खास होगा कि रूबीना दिलैक, तेजस्वी प्रकाश, एल्विश यादव और शहनाज गिल सबके सीजन को भूल जाएंगे क्योंकि ये सीजन होगा खास, एकदम झकास. इस तरह पुराने सीजन की एक झलक दिखाते हुए प्रोमो तैयार किया गया है. जिसमें रूबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला नजर आते हैं. एल्विश यादव और फुकरा इंसान की भी झलक मिलती है. तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा का लव एंगल भी दिखता है. यही नहीं, इस प्रोमो में शहनाज गिल का वायरल अंदाज भी देखने को मिलता है. लेकिन इसके साथ ही बिग बॉस यह ऐलान भी करते हैं कि ये सब भूल जाओगे क्योंकि यह सीजन झकास होगा.

Advertisement

बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 प्रोमो

जियोसिनेमा प्रीमियम ने जून में आने वाले बिग बॉस ओटीटी 3 की घोषणा करते हुए रिलीज किया है. टीजर भारत की सबसे बड़े डिजिटल रियलिटी शो में से एक की झलक पेश करता है. बिग बॉस ओटीटी के पिछले सीजन ने भारत और विश्व स्तर पर डिजिटल मनोरंजन के लिए नए मानक स्थापित किए, अभूतपूर्व दर्शक संख्या और जुड़ाव हासिल किया, जबकि विभिन्न क्षेत्रों का ध्यान आकर्षित किया. बिग बॉस ओटीटी के बहुप्रतीक्षित सीजन के लिए फैन्स को कमर कस लेना चाहिए. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
NEET Paper Leak BREAKING: NEET पेपर लीक मामले में Ravi Aatri गैंग का भी नाम