दो-दो लड़कों का तोड़ा दिल अब घर बसाने चली है ये बिग बॉस कंटेस्टेंट, पहचाना आपने ?

ये सेलेब्रिटी बिग बॉस ओटीटी के सीजन 1 में नजर आ चुकी हैं. कुछ समय पहले ये वरुण सूद के साथ अपने ब्रेकअप को लेकर चर्चा में आई थीं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

बिग बॉस ओटीटी सीजन 1 की विनर दिव्या अग्रवाल 20 फरवरी को चेंबूर में अपने घर पर रेस्तरां मालिक अपूर्व पडगांवकर के साथ शादी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. उनकी शादी की तैयारियां जोरों-शोरों से चल रही हैं. खैर दिव्या और अपूर्वा की शादी से पहले का जश्न 18 फरवरी से शुरू होगा. टाइम्सऑफइंडिया टीवी की रिपोर्ट के मुताबिक दिव्या का संगीत 18 फरवरी और फेरे 20 फरवरी को होंगे. कार्टेल एक्ट्रेस दिव्या जो इन दिनों सातवें आसमान पर हैं ने कहा कि दोनों घर पर शादी करेंगे और उन्हें अपने फैसले पर काफी गर्व है क्योंकि वे कुछ अलग करना चाहते हैं. उन्होंने यहां तक कहा कि लोग पांच सितारा होटल बुक करते हैं और डिनर और स्विमिंग पूल के पास सभी सेरेमनी करते हैं लेकिन वह कुछ अलग करना चाहती थीं क्योंकि वह एक एक्सपीरियंस चाहती थीं.

दिव्या ने बताया कि उनके दिमाग में बहुत सी बातें चल रही थीं. वह खुश भी हैं और दुखी भी क्योंकि वह अपने पिता को याद कर रही हैं. वह काफी इमोशनल होने के साथ-साथ खुश भी हैं. दिव्या ने अपनी शादी की ड्रेस के बारे में भी अपने दिल की बात कही और कहा कि बताया  कि पीले, हरे या पेस्टल के रेगुलर कलर कोड से कुछ हटकर करना चाहती हैं. उन्होंने लाल और वॉयलेट कलर का एक पैलेट चुना है. उन्होंने यह भी बताया कि फेरे सनसेट के आसपास होंगे. 

Advertisement

इसके अलावा दिव्या और अपूर्वा के पास परफेक्ट हनीमून की प्लानिंग है क्योंकि वे दोनों ट्रैवल करना पसंद करते हैं. उन्होंने बताया कि अपूर्वा मसाई मारा देखना चाहती थी और वे अप्रैल में अपने हनीमून पर जाएंगे. उन्होंने यहां तक कहा कि दोनों भारत घूमना चाहेंगे. अपूर्वा और दिव्या काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनों एक-दूसरे के साथ बेहद प्यारे दिखते हैं. अब सभी को उनकी शादी की तस्वीरों का इंताजर है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Elections: Trade और Grenade का क्या मेल? | NDTV Ground Report