Bigg Boss OTT 3 कंटेस्टेंट शिवानी कुमारी ने खरीदी नई कार, मां के साथ पहुंचीं शोरूम, सादगी ने जीता दिल

Bigg Boss OTT सीजन 3 की चर्चित कंटेस्टेंट शिवानी कुमारी ने नई कार खरीदी है. उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

Bigg Boss OTT सीजन 3 में खूब चर्चा में रही शिवानी कुमारी एक बार फिर सुर्खियों में हैं. इस बार वजह कोई रियलिटी शो या डेली सोप नहीं बल्कि उनकी एक अलग ही अचीवमेंट है. दरअसल शिवाने ने एक ब्रांड न्यू कार खरीदी है. शिवानी कार की डिलिवरी लेने के लिए अपने परिवार के साथ पहुंचीं. नई गाड़ी के साथ शिवानी की तस्वीरों में उनकी आंखों की चमक और चेहरे की खुशी साफ नजर आ रही है. शिवानी सुजुकी कंपनी की एक सफेद रंग की चमचमाती कार खरीदी. शिवानी की जो तस्वीरें इंटरनेट पर आई हैं उनमें वो अपनी मां के साथ तस्वीरें खिंचवाती भी दिख रही हैं.

सोशल मीडिया यूजर्स ने दी बधाई

जैसे ही शिवानी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आईं फैन्स ने बधाई वाले कमेंट्स की लाइन लगा दी. एक ने लिखा, मां की दुआ लग गई. एक ने लिखा, बिग बॉस के बाद सब पॉसिबल है. एक ने लिखा, बधाई हो...लेकिन गाड़ी में चिल्लाना मत. एक ने हौसला देते हुए लिखा, बहुत बढ़िया शिवानी ऐसे ही आगे बढ़ती रहो. गिराने वाले 100 मिलेंगे लेकिन तुम कभी हिम्मत मत हारना.

Advertisement

कौन है शिवानी कुमारी ?

शिवानी कुमार उत्तर प्रदेश के कानपुर की रहने वाली एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हैं. वह यूट्यूब पर अपने व्लॉग्स की वजह से चर्चा में रहती हैं. व्लॉग्स में शिवानी अपने गांव की रोजमर्रा की जिंदगी दिखाती हैं. अपने इन्ही व्लॉग्स की वजह से वो सोशल मीडिया पर इतनी पॉपुलर हुईं कि बिग बॉस तक पहुंच गईं.  यहां भी वो शुरुआत से लेकर आखिर तक अपने पंगों और दोस्ती की वजह से चर्चा में रही हैं. शो में दीपक चौरसिया के साथ उनका अच्छा बॉन्ड था. इसके अलावा लव कटारिया और विशाल से भी अच्छी दोस्ती थी.

Advertisement
Featured Video Of The Day
One Nation One Election: S. Y. Quraishi क्यों मानते हैं कि सरकार का ये प्रस्ताव Practical नहीं है?