ये है बिग बॉस ओटीटी 3 का पहला कंफर्म कंटेस्टेंट, जिनका प्रोमो हो गया है वायरल

21 जून से जियो सिनेमा पर स्ट्रीम होने जा रहे रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 3' का पहला कंफर्म कंटेस्टेंट का प्रोमो आ गया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
बिग बॉस ओटीटी 3 की पहली कंफर्म कंटेस्टेंट बनीं वड़ा पाव गर्ल
नई दिल्ली:

रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 3' का फैंस बेसब्री से इंतजार है. इस बार शो को सलमान खान नहीं बल्कि अनिल कपूर होस्ट करते हुए नजर आएंगे. वहीं इसके बाद शो में कौन-कौन शामिल होगा, इस पर कई तरह की अटकलबाजी चल रही है. लिस्ट में सोनम खान से लेकर कई यूट्यूबर और सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर्स का नाम शामिल हुआ. लेकिन अब शो का प्रोमो वायरल हो गया है, जिसमें पहले कंफर्म कंटेस्टेंट के बारे में पता लग रहा है. इसके बाद फैंस फी रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं. 

Advertisement

यह कंटेस्टेंट वड़ापाव गर्ल चंद्रिका दीक्षित हैं, जिनका सोशल मीडिया पर एक प्रोमो वायरल हो रहा है. इसमें वह अपने बारे में बात करती हुई दिख रही हैं. हालांकि चेहरा साफ नहीं दिख रहा है. लेकिन साफ पता लग रहा है कि वह दिल्ली की वड़ा पाव गर्ल हैं. इसके अलावा जियो सिनेमा के इंस्टाग्राम पर भी कुछ धुधली तस्वीरें शेयर की गई हैं, जिसमें वह नजर आ रही हैं. 

Advertisement

इसके अलावा 'त्रिदेव', 'अजूबा' और 'विश्वात्मा' जैसी हिंदी फिल्मों के लिए जानी जाती  सोनम खान हैं. वह लंबे ब्रेक के बाद इंडस्ट्री में वापसी करने की तैयारी में हैं. इसके अलावा आईएएनएस के एक करीबी सूत्र ने खुलासा किया कि सोनम खान, चंद्रिका दीक्षित के अलावा टीवी एक्ट्रेस सना सुल्तान और कंटेंट क्रिएटर विशाल पांडे शो भी कंटेस्टेंट के तौर पर हिस्सा लेंगे. इसके अलावा 'टेम्पटेशन आइलैंड' में नजर आने वालीं एक्ट्रेस चेष्टा भगत और निखिल मेहता भी इस सीजन में नजर आ सकते हैं. गौरतलब है कि 'बिग बॉस ओटीटी 3' का प्रीमियर 21 जून से जियो सिनेमा प्रीमियम पर होगा.

Advertisement

Featured Video Of The Day
West Bengal के Lakshmikanta Pur में बीच सड़क पर महिला की बेरहमी से पिटाई | India@9 | NDTV India