बिग बॉस OTT 3 शिवानी के सिर में पड़ीं जूं, घरवालों ने खूब उड़ाया मजाक

बिग बॉस के ओटीटी सीजन 3 में एक बार फिर जूं को लेकर हंगामा हुआ. ऐसा सीन शुरू हुआ कि बस पूछिए मत.

Advertisement
Read Time: 3 mins
शिवानी के सिर के जूं की वजह से मचा बवाल
नई दिल्ली:

बिग बॉस ओटीटी दिन-ब-दिन और भी मजेदार होता जा रहा है. हर बीतते एपिसोड के साथ घरवालों के बीच की ट्यूनिंग काफी बदल जाती है जिससे और भी ड्रामा और जुबानी जंग देखने को मिलती है. 2 जुलाई, 2024  के एपिसोड में कृतिका मलिक ने शिवानी कुमारी के बालों में जूँ देखी और उन्हें इस बारे में बताया. इस बीच यंग व्लॉगर ने बिग बॉस से कुछ मेडिकेटेड शैम्पू या कोई और प्रॉडक्ट भेजने के लिए कहा लेकिन जोर देकर कहा कि जू होना कोई बड़ी बात नहीं है और यह आम बात है. हालांकि मुनीषा खटवानी ने अलग तरह से रिएक्ट किया. घर की मालकिन ने कृतिका मलिक को एक कंघी और मेडिकेटेड शैंपू की दो बोतलें दीं और उनसे घरवालों को इसके बारे में बताने के लिए कहा. बाद में टैरो कार्ड रीडर ने दावा किया कि शिवानी ने अपने बालों में जूं होने के बारे में झूठ बोला था.

मुनीषा खटवानी ने शिवानी कुमारी पर निशाना साधा

जब कृतिका मलिक ने घरवालों को शिवानी के बालों में जूं होने के बारे में बताया तो मुनीषा यह कनफर्म करने के लिए बेडरूम एरिया में आईं कि क्या यह सच है. जब सभी ने हां कहा तो सेलिब्रिटी टैरो कार्ड रीडर ने गुस्से में कमेंट किया, "वह मेरे पास ही लेटी हुई है." इस पर सना मकबूल ने कहा कि शिवानी को इस बात पर शर्म आ रही होगी लेकिन यह कोई बड़ी बात नहीं है. हालांकि मुनीषा ने आगे कहा, "हाइजीन की बात है सना. हमें भी हो सकता है. जूं एक बहुत बड़ी समस्या है. मुझे जवाब दो. एक्ट्रेस ने कहा कि शिवानी उसके बगल में नहीं सोती है. इस पर खटवानी ने समझाया कि वे सभी एक-दूसरे से बहुत घुलते-मिलते हैं और इसलिए यह समस्या बहुत आसानी से दूर हो सकती है. इसके अलावा टैरो कार्ड रीडर शिवानी के इस बारे में झूठ बोलने के लिए क्लैरिफिकेशन चाहता था.

Advertisement

विशाल पांडे ने मुनीषा खटवानी को सलाह दी

बाद में सना मकबूल, कृतिका मलिक, सना सुल्तान, सना मकबूल और कई दूसरे घरवालों ने शिवानी कुमारी को दिलासा दिया और उसे इस पर शर्मिंदा ना होने के लिए कहा. थोड़ी देर बाद, विशाल पांडे मुनीषा के पास आए और कहा, "इन सब चीजों का मुद्दा बनना चाहिए क्या? ये बहुत छोटा सा मुद्दा है, इस पर ये सब करने की जरूरत नहीं है.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
PM Modi In Russia: मोदी जब Putin से मिलेंगे तब एजेंडे में ये मुद्दे होंगे | Vladimir Putin