Bigg Boss OTT 3: पति अरमान की दूसरी शादी के बारे में बात कर फूट फूटकर रोने लगीं पायल मलिक, पूरे घर ने संभाला और पति ने कही ये बात

बिग बॉस ओटीटी 3 में घरवालों के साथ बैठकर अपने पति की दूसरी शादी का जिक्र कर रो पड़ीं पायल. सभी घरवालों ने मिलकर संभाला.

Advertisement
Read Time: 2 mins
अरमान मलिक की पहली पत्नी का छलका दर्द
नई दिल्ली:

बिग बॉस में इस बार एक से बढ़कर एक कैरेक्टर आए हैं. एक तीखी बहस हुई और इस वजह से कई ऐसे खुलासे हुए कि पूरा मामला सुर्खियों में हैं. खासतौर पर अरमान मलिक और उनकी दो पत्नियां भी लाइम लाइट में ही रहती हैं. पहले इनके शो पर आने की वजह से विवाद हुआ और अब अरमान मलिक की पहली पत्नी कृतिका मलिक पति की दूसरी शादी के बारे में बात करती और रोती नजर आई. बिग बॉस 3 के मेकर्स ने एक वीडियो शेयर किया इस वीडियो में से एक पायल मलिक को अपने पति अरमान और कृतिका की शादी के बारे में बात करते हुए देखा गया.

Advertisement

उस दिन को याद करते हुए पायल ने बताया कि कृतिका और अरमान कहीं बाहर गए थे और शादी का फैसला किया. दोनों शादी कर वापस आ गए और इसके बाद पायल को कॉल किया गया. पायल ने कहा, मुझे फोन आया और कहा एक गुड न्यूज है. मैं इनकी बातें तुरंत समझ जाती हूं. मैंने कहा आपने शादी कर ली ? पायल की इस बात पर मुनीषा खटवानी ने कहा आपको लगा नहीं कि आपके साथ इतना बड़ा धोखा हो गया? इस सवाल पर पायल रो पड़ीं फिर सभी उन्हें समझाने आते हैं और अरमान मलिक भी उन्हें समझाते के लिए आगे आते हैं. 

Advertisement

इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स के बहुत रिएक्शन आ रहे हैं. एक ने लिखा, पायल हमेशा ही दुखी नजर आती है क्योंकि वह देखती है कि उसका पति कृतिका के साथ कैसे बर्ताव करता है और उसके साथ कैसे रहता है. एक ने लिखा, पायल बस दुनिया को दिखाने के लिए खुश है. एक बोला, बिल्कुल सही बात है दोस्त होकर दोस्त को धोखा ऐसा इंसान किसी को भी धोखा दे सकता है.

Advertisement

Featured Video Of The Day
राजस्थान का दूसरा कोटा बन रहा है सीकर, एक ही दिन में दो छात्रों ने की ख़ुदकुशी