बिग बॉस ओटीटी 2  के घरवालों का निशाना बने नए वाइल्डकार्ड, एल्विश और आशिका के साथ नॉमिनेशन में आए ये 4 कंटेस्टेंट

बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के 32वें दिन नॉमिनेशन टास्क देखने को मिला, जिसमें एक ट्विस्ट ने घरवालों को एक मौका दिया. वहीं इसका असर नए वाइल्डकार्ड एल्विश यादव और आशिका भाटिया पर देखने को मिला.

Advertisement
Read Time: 23 mins
एल्विश और आशिका के साथ बिग बॉस ओटीटी 2 के नॉमिनेशन में आए ये 4 कंटेस्टेंट
नई दिल्ली:

Bigg Boss OTT 2: बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के 32 दिन बीच चुके हैं, जिसमें कंटेस्टेंट का असली गेम फैंस के बीच आता दिख रहा है. हालांकि शो से जहां कई लोग निकल चुके हैं तो वहीं दो वाइल्डकार्ड एल्विश यादव और आशिका भाटिका की एंट्री ने घरवालों को अलर्ट कर दिया है. इसके कारण हर दिन शो में बवाल होता हुआ नजर आ रहा है. जहां कुछ घरवाले नए वाइल्डकार्ड को नॉमिनेशन में डालते हुए दिख रहे हैं. वहीं इस बार बिग बॉस ओटीटी 2 में कुछ नया रंग लाते हुए नॉमिनेशन पर बात करने की इजाजत मिलती हुई देखने को मिली. 

शुरु हुआ नॉमिनेशन

बिग बॉस ओटीटी 2 के 32वें दिन की शुरुआत  नॉमिनेशन प्रक्रिया से हुई, जिसमें प्रत्येक कंटेस्टेंट को एक दूसरे की तस्वीरों वाले लॉकेट मिले. दरअसल, घरवालों को मिली तस्वीर में वह केवल उसी व्यक्ति को नॉमिनेट कर सकते थे, जिसकी फोटो वाला लॉकेट उनके पास था. वहीं बिग बॉस ने इस बार खुलेआम नॉमिनेशन पर चर्चा करने की इजाजत दी, जिसके चलते कुछ घरवालों ने वाइल्डकार्ड को टारगेट किया. 

Advertisement

टास्क में बेबिका धुर्वे और पूजा भट्ट के पास एक दूसरे का फोटो लॉकेट था. जद हदीद को जिया शंकर, फलक नाज़ को एल्विश यादव, अविनाश सचदेव को आशिका भाटिया, आशिका को जद, जिया को अभिषेक मल्हान, एल्विश को अविनाश और अभिषेक को फलक की फोटो वाला लॉकेट मिला था. जबकि कैप्टन होने के चलते मनीषा रानी इस हफ्ते के नॉमिनेशन से बच गईं.

Advertisement
Advertisement

इस टास्क में गेम और नॉमिनेशन पर बात करने के बाद 6 कंटेस्टेंट नॉमिनेट हुए, जो थे एल्विश यादव, आशिका भाटिया, अविनाश सचदेव, जिया शंकर, जद हदीद और फलक नाज़. जबकि पूजा भट्ट, मनीषा रानी, बेबिका धुर्वे और अभिषेक मल्हान सेफ हो गए. 

Advertisement

रणवीर सिंह के साथ स्पॉट हुईं आलिया भट्ट

Featured Video Of The Day
सुनिए पेपर लीक को लेकर संसद में Akhilesh Yadav ने क्या कहा