जिया शंकर के इविक्ट होते ही बिग बॉस ओटीटी 2 को मिले 5 फाइनलिस्ट, लोगों ने बता दिया इस कंटेस्टेंट को विनर

बिग बॉस ओटीटी 2 के फिनाले में पहुंचने वाले 5 फाइनलिस्ट मिल गए हैं, जिस पर फैंस रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 10 mins
बिग बॉस ओटीटी 2 को मिले 5 फाइनलिस्ट
नई दिल्ली:

बिग बॉस ओटीटी 2 का फिनाले अब तीन दिन दूर है, जिसके चलते शो को उनके पांच फाइनलिस्ट मिल गए हैं. दरअसल, हाल ही में मिड वीक इविक्शन हो गया है, जिसमें नॉमिनेट हुए एल्विश यादव और मनीषा रानी सेफ होकर फिनाले में पहुंच गए हैं तो वहीं जिया शंकर शो के लास्ट रेस में पहुंचने से पहले बाहर हो गई हैं. जबकि टॉप 5 फाइनलिस्ट मिलने के बाद लोगों ने अपना फेवरेट विनर बता दिया है. 

दरअसल, 24 घंटे जिया सिनेमा पर लाइव दिखाए जा रहे बिग बॉस ओटीटी 2 में बिग बॉस ने घरवालों को गार्डन एरिया में बुलाया और सभी को उनकी यादों का रिकैप दिखाया और घरवालों को इमोशनल कर दिया. इसके बाद जिया शंकर के इविक्शन का समय आया. 

Advertisement

मिले 5 फाइनलिस्ट

जिया शंकर के बिग बॉस ओटीटी 2 से बेघर होत ही टॉप 5 अभिषेक मल्हन, पूजा भट्ट, मनीषा रानी, बेबिका धुर्वे और एल्विश यादव फाइनलिस्ट बन गए है. वहीं सोशल मीडिया पर जैसे ही फैंस को यह खबर मिली सभी ने अपना रिएक्शन देना शुरु कर दिया. किसी ने बेबिका को फिनाले के काबिल नहीं बताया तो वहीं कई लोगों ने एल्विश यादव को विनर बता दिया. यहां तक की लोगों ने कौन किसी स्थान पर आएगा यह बात भी की. 

बता दें, बिग बॉस ओटीटी 2 का आखिरी वीकेंड का वार हो चुका है. जबकि फिनाले 14 अगस्त को होने वाला है, जिसका फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.     
 

Advertisement

जेलर देखें और अपना फीडबैक दें...": पत्रकारों से रजनीकांत

Featured Video Of The Day
Weather Update: Delhi Airport Roof Collapse में एक शख़्स की मौत, कई घायल, ज़िम्मेदार कौन?