24 घंटे में Bigg Boss OTT 2 से  बाहर होने वाले पुनीत सुपरस्टार को झटका, अकाउंट हुआ गायब तो लोग बोले- ओवर कॉन्फिडेंस ले डूबा

बिग बॉस ओटीटी 2 से 24 घंटों के अंदर इविक्ट हुए पुनीत सुपरस्टार यानी पुनीत कुमार का इंस्टाग्राम अकाउंट डिसेबल हो गया है, जिस पर लोगों ने रिएक्शन दिया है.

Advertisement
Read Time: 19 mins
नई दिल्ली:

बिग बॉस ओटीटी 2 से 24 घंटे के अंदर इविक्ट होने वाले पुनीत सुपरस्टार शुरुआत से ही चर्चा में बने हुए हैं. जहां वह शो में अपने बेबाक अंदाज से लोगों को पसंद आया था. हालांकि वह सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के  साथ बेबाक राय रखते हुए नजर आए थे. लेकिन अब उनका वह सहारा भी खत्म होता दिख रहा है. दरअसल, इन्फ्लुएंसर का अंकाउंट डिसेबल हो गया है, जिसके चलते वह सुर्खियों में आ गए हैं. 

बिग बॉस ओटीटी 2 के एक्स कंटेस्टेंट पुनीत कुमार जिन्हें लॉर्ड पुनीत सुपरस्टार के नाम से भी जाना जाता है, का इंस्टाग्राम अकाउंट निष्क्रिय होने पर लोगों ने भी अपना रिएक्शन दिया है. पैपराजी द्वारा सोशल मीडिया स्टार के इंस्टाग्राम अकाउं डिसेबल होने की खबर शेयर किए गए पोस्ट पर एक यूजर ने लिखा, यह बहुत सैड है. ना वो बंदा गाली गलोच करता है, ना वो सोशल मीडिया पर कुछ अश्लील पोस्ट करता है.. वो जो भी करता है.. वो अपने साथ करता है और लोगों का मनोरंजन करता है और उसका हाय अकाउंट खत्म कर दिया जाता है!

Advertisement

दूसरे यूजर ने लिखा, मुझे वह पसंद नहीं था लेकिन इंस्टाग्राम प्लैटफॉर्म सभी के लिए है. तीसरे यूजर ने लिखा, ओवर कॉन्फिडेंस और एटिट्यूड ले डूबा पुनीत का करियर. चौथे यूजर ने लिखा, उन्हें यह डिजर्व करता था क्योंकि बहुत घमंड आ गया था. 

Advertisement

बता दें, पुनीत कुमार यानी पुनीत सुपरस्टार ने शो से निकलने के बाद सोशल मीडिया के जरिए बिग बॉस ओटीटी 2 को लेकर अपनी भड़ास निकाली थी. इतना ही नहीं वह होस्ट सलमान खान की भी बेइज्जती करते हुए दिखे थे. 

Advertisement

ये भी देखें: एक बार फिर दुल्हन बनीं आलिया और दूल्हा बने रणवीर सिंह

Featured Video Of The Day
Israel Hamas War: तबाही, मलबा और निराशा, Gaza के हृदय विदारक दृश्य | Benjamin Netanyahu | NDTV India