सलमान खान ही नहीं बिग बॉस का ये होस्ट भी हुआ सुपरहिट, वीकेंड पर बनाया रिकॉर्ड

एक्टर रितेश देशमुख बिग बॉस मराठी के होस्ट के रूप में बिल्कुल कमाल कर रहे हैं, जिसने TRP के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
B
नई दिल्ली:

अब तक बिग बॉस के होस्ट के रुप में बॉलीवुड एक्टर सलमान खान को काफी पसंद किया गया है. लेकिन मराठी बिग बॉस की होस्टिंग करके रितेश देशमुख फैंस के बीच छा गए हैं. दरअसल, पिल और काकुडा जैसे बेहतरीन शो की सफलता के बाद, रितेश ने बिग बॉस मराठी के होस्ट के रूप में बागडोर संभाली है और नतीजे शानदार रहे हैं! शो ने रिकॉर्ड तोड़ टीआरपी रेटिंग के साथ इतिहास रच दिया है, जो वीकेंड एपिसोड में 3.2 पर पहुंच गई है. मराठी फ्रैंचाइज़ के लिए पहली बार ग्रैंड प्रीमियर ने 2.4 टीवीआर स्कोर के साथ रिकॉर्ड तोड़ दिया और औसत वीकेंड रेटिंग ने उल्लेखनीय 2.8 टीवीआर हासिल की. 

जैसे ही रितेश को नए होस्ट के रूप में घोषित किया गया, फैंस के बीच एक्साइटमेंट चरम पर पहुंच गया था और भव्य प्रीमियर और हर हफ्ते वीकेंड पर उनके द्वारा होस्ट किए जाने वाला भाऊचा का धक्का सेगमेंट ने वाकई दिल जीत लिया. जहां वह प्रतिभागियों को डांटने, अपने अनूठे तरीके से प्रशंसा करने और मजाकिया अंदाज में दर्शकों को बांधे रखने के लिए बेहतरीन तरीके से संतुलन बनाते दिखे. उनकी आकर्षक उपस्थिति ने शो के दर्शकों की संख्या में बढ़ोत्तरी की. 

Advertisement

सफलता के बारे में बात करते हुए, रितेश ने कहा, "बिग बॉस मराठी की सफलता इस शो के लिए हमारे दर्शकों के प्यार और जुनून का प्रमाण है. सकारात्मक रेटिंग और सप्ताह दर सप्ताह बढ़ते ग्राफ को देखना अविश्वसनीय रूप से प्रेरक है. वीकेंड स्पेशल एपिसोड, भाऊचा धक्का का माहौल महाराष्ट्र की भावना को दर्शाता है और जिस तरह से दर्शक इस ऊर्जा का आदान-प्रदान कर रहे हैं, वह वाकई दिल को छू लेने वाला है. मैं इस जुड़ाव और हमें मिल रहे आशाजनक परिणामों से बेहद रोमांचित हूं."

Advertisement
Featured Video Of The Day
Lebanon में अब फटे Hezbollah के 'Walkie-Talkie', कल Pager Blast में हुई थी 12 की मौत | Breaking News