Bigg Boss Winner: बिग बॉस 14 ही नहीं निक्की तम्बोली के हाथ से निकली बिग बॉस मराठी 5 की ट्रॉफी, ये कंटेस्टेंट बन गया विनर

Bigg Boss Marathi 5 winner: बिग बॉस 18 के ग्रैंड प्रीमियर के बीच रितेश देशमुख के बिग बॉस मराठी सीजन 5 के ग्रैंड फिनाले में शो को विनर मिल गया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

Bigg Boss Marathi 5 winner: एक तरफ जहां सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस 18 का ग्रैंड प्रीमियर हुआ तो वहीं रितेश देशमुख के बिग बॉस मराठी सीजन 5 का ग्रैंड फिनाले देखने को मिला. जहां विनर की रेस में टॉप 3 में सूरज चव्हाण, अभिजीत सावंत और निक्की तम्बोली ने अपनी जगह बनाई. लेकिन बिग बॉस 14 की पॉपुलर कंटेस्टेंट रहीं निक्की यहां भी अपने नाम विनर की ट्रॉफी नहीं कर पाई और 2nd रनरअप बनकर फिनाले की रेस से बाहर हो गईं. जबकि विनर की ट्रॉफी सूरज चव्हाण ले गए. वहीं अभिजीत सावंत फर्स्ट रनरअप रहे. 

संडे को हुए ग्रैंड फिनाले में जिगरा के प्रमोशन के लिए आलिया भट्ट और वेदांग रैना और फिल्म के डायरेक्टर वसन बाला सेट पर पहुंचे. जहां उन्होंने होस्ट रितेश देशमुख के साथ ढेर सारी मस्ती की. इसके बाद आखिर में होस्ट ने विनर अनाउंस किया, जो कि सूरज चव्हाण थे. उन्होंने केवल ट्रॉफी ही नहीं बल्कि 14.6 लाख की रकम भी अपने नाम की है. 

होस्ट रितेश देशमुख ने बिग बॉस मराठी 5 के विनर सूरज चव्हाण के साथ एक फोटो और फर्स्ट रनरअप रहे अभिजीत सावंत के साथ एक फोटो शेयर की, जिसमें वह ट्रॉफी के साथ सेल्फी लेते हुए भी नजर आए. 

गौरतलब है कि शुरूआत से ही बिग बॉस मराठी 5 काफी चर्चा में रहा था. वहीं निक्की तम्बोली शो की पॉपुलर कंटेस्टेंट में से एक थीं. जबकि अभिजीत सावंत को भी फैंस ने काफी पसंद किया गया. लेकिन शुरूआत से ही टूटी हुई चप्पल पहनकर शो में एंट्री करने वाले कंटेंट क्रिएटर सूरज चव्हाण ने फैंस के दिलों में अपनी जगह बनाई. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah War: हिज्बुल्लाह ने इजरायल पर जमकर दागे रॉकेट, Haifa में दहशत का माहौल