बिग बॉस ही नहीं मनीषा रानी 'डांस इंडिया डांस' के स्टेज पर भी मचा चुकी हैं धमाल, शो के जज के साथ की ऐसी मस्ती, क्यूटनेस बना देगी फैन

बिग बॉस फेम मनीषा रानी ने बिग बॉस ओटीटीट 2 में खूब धूम मचाई. लेकिन मनीषा लंबे समय से संघर्ष कर रही हैं और उनका डांस इंडिया डांस का एक वीडियो खूब देखा जा रहा है.

Advertisement
Read Time: 15 mins
मनीषा रानी का डांस इंडिया डांस का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

Bigg Boss Fame Manisha Rani Dance India Dance Video: बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 की एंटरटेनिंग और पॉपुलर कंटेस्टेंट में अगर किसी के नाम का जिक्र किया जाता है तो सबसे पहला नाम मनीषा रानी का ही आता है. उन्होंने घर के अंदर पहले ही दिन अपने चुलबुले अंदाज से अपनी ओर सबका ध्यान खींच लिया था. फिर चाहे वो बिना फिल्टर वाली मनीषा की बातें हो या फिर उनका चुलबुला अंदाज या फिर बेबाकी से कुछ भी बोल देने का स्टाइल. मनीषा ने लाखों लोगों के दिल में खास जगह बना ली है. भले ही मनीषा बिग बॉस में रनर अप रही हों लेकिन पापुलैरिटी में वो सबसे आगे हैं.

एक तरफ जहां इन दिनों बिग बॉस के घर में मनीषा रानी का चुलबुले अंदाज सोशल मीडिया में छाया हुआ है, तो वहीं इस बीच उनका एक पुराना वीडियो सामने आया है जिसे देखकर एक बार फिर आपको बिहार की इस रानी से प्यार हो जाएगा. दरअसल ये वीडियो साल 2008 के डांस इंडिया डांस 5 के ऑडिशन का है जिसमें मनीषा रानी मराठी स्टाइल साड़ी लपेटे हुए पान के पत्तों से अपना चेहरा ढके हुए नजर आ रही हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि जब उनसे पूछा गया कि उन्होंने अपना चेहरा क्यों ढंका हुआ है, तो उन्होंने जवाब दिया, 'शादी से पहले कोई चेहरा दिखाता है क्या?' जज पुनीत पाठक, गैती सिद्दीकी और मुदस्सर खान आश्चर्य जताते हुए कहते हैं, 'शादी?  किससे  शादी?  कौन सी शादी?' जिसके जवाब में मनीषा रानी कहती हैं 'पुन्नू' से शादी करना चाहती हैं.  इस बीच मनीषा बेहतरीन डांस स्टेज पर करती है और उसके बाद जो होता उसे देखकर आप भी ठहाके लगाने पर मजबूर हो जाएंगे. 

Advertisement

इस वीडियो में भले ही जजों को मनीषा का डांस अच्छा ना लगा हो लेकिन उनकी परफॉर्मेंस ने सभी का दिल जीत लिया था. वीडियो में आगे देखा जा सकता है कि स्टेज पर मनीषा पुनीत को वरमाला पहनाती हैं और कहती है कि अब उनकी शादी हो गई है. इस दौरान बाकी के जज.मनीषा और पुनीत को चढ़ाते हुए भी नजर आ रहे हैं. आपको बता दें कि खुद पुनीत भी मनीषा की क्यूटनेस के कायल हो गए थे.नी पुनीत ने कहा था, 'मैं आपको कभी नहीं भूलूंगा आपने इतना सब कुछ मेरे लिए किया उसके लिए बहुत-बहुत शुक्रिया'.  मनीषा के इस वीडियो को देखकर एक तरफ जहां फैंस उन्हें बेस्ट एंटरटेनर बता रहे हैं वही उन पर जमकर प्यार भी लुटा रहे हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Baba के Commando ने Video बनाने से किया मना, Social Media पर वायरल हुआ वीडियो