बिग बॉस 18 में होगा नया ट्विस्ट, इस बार नए के साथ लौटेंगे पुराने कंटेस्टेंट, फैंस कहेंगे- इसकी क्या जरुरत है...

Bigg Boss 18 Update: बिग बॉस 18 को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है कि इस बार बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट भी शो का हिस्सा बनते नजर आएंगे.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

Bigg Boss 18 Update: बिग बॉस का 18वां सीजन 6 अक्टूबर से रात 9 बजे कलर्स टीवी और जियो सिनेमा पर आने वाला है, जिसमें एक बार फिर वीकडेज में कंटेस्टेंट की लड़ाईयों से दर्शकों का एंटरटेनमेंट होगा तो वहीं हर वीकेंड पर मजा दोगुना होगा क्योंकि सलमान खान कंटेस्टेंट की खबर लेते हुए नजर आएंगे. इसी बीच शो को लेकर नया अपडेट आया है कि बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट भी शो का हिस्सा बन सकते हैं. इस जानकारी के बाद फैंस जरुर कहेंगे कि इसकी क्या जरुरत थी. 

बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के अनुसार, बिग बॉस 18 में नया ट्विस्ट लाने के लिए कुछ एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट की एंट्री हो सकती है. इसमें शिल्पा शिंदे, विकास गुप्ता, उमर रियाज, विक्की जैन जैसे कंटेस्टेंट का नाम सामने आ रहा है. 

जो लोग नहीं जानते उन्हें बता दें कि भाभी जी घर पर है से मशहूर हुईं एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता की लड़ाई बिग बॉस 11 से जगजाहिर है. जबकि बिग बॉस 15 में उमर रियाज को उनके व्यवहार के कारण काफी जाना गया. वहीं विक्की जैन लेटेस्ट सीजन में फैंस को काफी पसंद आए थे. 

बता दें, शो के लेटेस्ट प्रोमो में बिग बॉस 18 की थीम क्या होने की जानकारी दी गई है. वहीं फैंस को अब हिस्सा लेने वाले कंटेस्टेंट के बारे में जानकारी का बेसब्री से इंतजार है. वहीं निया शर्मा, धीरज धूपर, शोएब इब्राहिम, नायरा बनर्जी, शिल्पा शिरोड़कर और शहजादा धामी का नाम कंफर्म बताया जा रहा है. 

Featured Video Of The Day
Bihar Stone Pelting: Swatantrata Senani Express पर पथराव, कई यात्री घायल
Topics mentioned in this article