बिग बॉस में सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर्स को लाना बना सिरदर्द, ना सलमान की इज्जत और ना ही शो के लिए रिस्पेक्ट

सलमान खान और बिग बॉस के मेकर्स को इन दिनों सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर्स और यूट्यूबर्स से खरी खोटी सुननी पड़ती दिख रही है.

Advertisement
Read Time: 15 mins
बिग बॉस को भारी पड़ा इन्फ्लूएंसर्स को लाना
नई दिल्ली:

एक समय था जब बिग बॉस में सलमान खान की बात को बहुत ध्यान से सुना जाता था. बिग बॉस हाउस में मौजूद कंटेस्टेंट भाई की कही बात की तहेदिल से इज्जत करते थे. वह जो कहते थे, उसे मानते थे और खुल्लमखुल्ला उनके आगे कुछ नहीं कहते थे. लेकिन अब वक्त बदल चुका है और जज्बात भी बदल चुके हैं. इसी तरह बिग बॉस हाउस के हालात भी बदल चुके हैं. अब भाई की कही बात पर ध्यान देना तो दूर, अब तो वीकेंड का वार के बाद उन्हें क्या कुछ नहीं कहा जाता है. इसकी शुरुआत बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 से देखने को मिली. जिसमें यूट्यूबर अभिषेक मल्हन और एल्विश यादव ने भाई के फॉलोअर्स को लेकर कई तरह की बातें की और अभिषेक ने तो खुद के फॉलोअर्स को लेकर भी कई तरह के तंज कसे थे. यही नहीं, वह खुद को शो से बड़ा मानते थे, जबकि एल्विश यादव ने तो बिग बॉस ट्रॉफी लौटाने तक की बात कह दी थी. इस के बाद बिग बॉस 17 में यूट्यूबर्स की पूरी फौज आ गई. इसमें कुछ ऐसे भी निकले जिन्होंने भाईजान को ही निशाना बना दिया और उनका तिरस्कार कर दिया. 

Advertisement

इसकी मिसाल यूके राइडर के नाम से मशहूर अनुराग डोभाल और खानजादी हैं. अब बिग बॉस 17 में अनुराग डोभाल की बिग बॉस मेकर्स और सलमान खान के खिलाफ उठती आवाज के बाद खानजादी ने भी अपना गुस्सा जाहिर कर दिया है. बीते बिग बॉस 17 के वीकेंड का वार में आपने देखा कि खानजादी अपनी बिमारी को लेकर खूब ड्रामा करती है और बीच शूट में सलमान खान के सामने शो छोड़ने की बात कहती है. इतना ही नहीं वह शूट छोड़कर बाथरुम में चली जाती है और सामने नहीं आती. जबकि बिग बॉस से शो छोड़ने की गुजारिश करती है.

Advertisement

खानजादी के अलावा शो की शुरुआत से अनुराग डोभाल शो के मेकर्स और होस्ट सलमान खान को लेकर कमेंट करते हुए नजर आ रहे हैं, जिसके चलते भाईजान उनसे वीकेंड का वार पर बात भी नहीं करते. जबकि वह ब्रो सेना को शो में घसीटने को लेकर बिग बॉस 17 से बाहर निकलने के लिए 2 करोड़ की रकम भी देने के लिए तैयार हैं.  इसी बीच लेटेस्ट खबरों के मुताबिक इस बिग बॉस 17 के वीकेंड का वार से जुड़ी अपडेट सामने आई है कि इस हफ्ते सलमान खान नहीं करण जौहर होस्ट करते हुए नजर आएंगे. हालांकि इसका कारण सामने नहीं आया है. लेकिन कुछ लोगों का कहना है कि अनुराग डोभाल और खानजादी की बढ़ती बदतमीजियों के कारण होस्ट सलमान खान शो का हिस्सा नहीं बने हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hemant Soren Released: क्या हेमंत सोरेन फिर संभालेंगे Jharkhand की कमान? | NDTV India