Bigg Boss 18: घर में हो रही है इस कंटेस्टेंट की एक्स वाइफ की एंट्री, शुरू होगा फैमिली ड्रामा ?

बिग बॉस इस बार कंटेस्टेंट को परेशान करने का एक मौका नहीं छोड़ने वाले हैं और इसकी तैयारी भी उन्होंने कर ली है. पहला नंबर इसमें विवियन डिसेना का है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
B
नई दिल्ली:

बिग बॉस 18 शुरू हो चुका है और शो के स्टार्ट होने के साथ ही बवाल भी शुरू हो गए हैं. जहां कुछ कंटेस्टेंट की अभी से लड़ाई होना शुरू हो गई है तो कुछ अभी सभी को समझने की कोशिश कर रहे हैं. शो में टीवी एक्टर विवियन डिसेना ने एंट्री ली है. विवियन की मुश्किलें शो में आने के साथ ही बढ़ने जा रही हैं. बिग बॉस इस बार कंटेस्टेंट को परेशान करने का एक मौका नहीं छोड़ने वाले हैं और इसकी तैयारी भी उन्होंने कर ली है. पहला नंबर इसमें विवियन डिसेना का है. विवियन की मुश्किलें बढ़ाने के लिए एक वाइल्ड कार्ड एंट्री होने जा रही है.

विवियन की एक्स वाइफ की होगी एंट्री
विवियन की मुश्किलें बढ़ाने के लिए उनकी एक्स वाइफ वाहबिज दोराबजी शो में आ रही हैं. टेली चक्कर की रिपोर्ट के मुताबिक वाहबिज शो की पहली वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट हैं. वाहबिज विवियन की पहली पत्नी हैं. जब वाहबिज बिग बॉस के घर में आएंगी तो वो जाहिर है कई पुरानी बातें भी खुलेंगी. हालांकि अभी तक मेकर्स ने वाहबिज की एंट्री को लेकर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की है. अब जब वो शो में आ जाएंगी तब शो में काफी ट्विस्ट आना तो तय है. बस उनकी एंट्री कब होती है ये देखना मजेदार होने वाला है.

बता दें विवियन और वाहबिज की लव स्टोरी एक टीवी शो से हुई थी. शो में विवियन ने एक वैंपायर का किरदार निभाया था. लंबे समय तक डेट करने के बाद इस कपल ने शादी करने का फैसला कर लिया था. वाहबिज और विवियन ने साल 2013 में शादी कर ली थी. ये शादी ज्यादा चल नहीं पाई और दोनों 2021 में अलग हो गए. वाहबिज से तलाक के बाद विवियन ने इजिप्ट की जर्नलिस्ट नौरान अली के साथ सीक्रेट शादी कर ली थी. ये शादी साल 2022 में हुई थी.

Featured Video Of The Day
Haryana Assembly Elections Results: BJP के स्टार प्रचारक Dr. Mohan Yadav से Exclusive बातचीत