Bigg Boss 18 की वजह से बंद हो रहा है कलर्स का ये मजेदार शो, भारती सिंह का शो बंद करवा रहे हैं सलमान ?

Bigg Boss 18 के आने से कलर्स का एक पॉपुलर शो बंद होता नजर आ रहा है. इससे फैन्स को एंटरटेनमेंट के मामले में एक झटका लग सकता है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
B
नई दिल्ली:

कलर्स टीवी के शो लाफ्टर शेफ्स को पहले तीन महीने का एक्सटेंशन मिलने की खबर थी. हालांकि सोर्स ने अब कन्फर्म किया है कि कुकिंग-बेस्ड कॉमेडी शो का एक्सटेंशन कैंसल कर दिया गया है. इस सीजन का आखिरी एपिसोड 4 अक्टूबर को टेलीकास्ट होगा. सोर्स ने बताया, "जबकि शो की टीआरपी अच्छी चल रही है. इतने बड़े कलाकारों के लिए डेट्स मिलना मुश्किल हो रहा था. साथ ही एक बार में टैलेंट और कंटेंट को खत्म करने के बजाय. टीम ने महसूस किया कि वे इसे सीजन में तोड़ सकते हैं. जबकि पहले पार्ट की शूटिंग पहले ही हो चुकी थी. इस शो के साल के आखिर में फिर से वापस आने की संभावना है." 

हफ्ते में दो बार आने वाले इस शो में अली गोनी, कृष्णा अभिषेक, भारती सिंह, अर्जुन बिजलानी, जन्नत जुबैर और अंकिता लोखंडे-विक्की जैन जैसे टेलीविजन सितारे शामिल हैं. लेकिन कलर्स टीवी जल्द ही बिग बॉस 18 के लॉन्च के लिए तैयार हो रहा है. होस्ट सलमान खान वाला प्रोमो हाल ही में जारी किया गया था. इससे शो के नए सीजन की थीम के बारे में पता चला. इस खुलासे के बाद शो के लिए एक्साइटमेंट और बढ़ गई.

Advertisement

बात करें लाफ्टर शेफ की तो वो भी काफी एंटरटेनिंग शो है और इसकी भी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. यकीनन इस शो का ऑफ एयर होना कई लोगों को निराश कर सकता है. हालांकि अच्छी खबर ये है कि सीजन-2 के तौर पर जल्द इस शो की वापसी होगी. देखना होगा कि सीजन-2 में शो इसी टीम के साथ वापस आता है या कुछ नए नाम जुड़ते हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Mumbai Metro: मुंबई की पहली अंडरग्राउंड मेट्रो की क्या है खासियत, NDTV की Ground Report