Bigg Boss 18 Latest Update: विवियन के बाद अब चाहत ने रजत से लिया पंगा, तू तू मैं मैं के बाद हद से गुजरी बात

Bigg Boss 18 Latest Update:रजत दलाल का झगड़ा चाहत पांडे के साथ भी हो गया है. यह दोनों बिग बॉस 18 के घर में फल को लेकर लड़ गए हैं. इस दौरान रजत दलाल और चाहत पांडे तू-तू-मैं-मैं तक उतर आए हैं.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
B
नई दिल्ली:

Bigg Boss 18 Latest Update: बिग बॉस 18 इन दिनों सुर्खियों में है. शो में कई कंटेस्टेंट्स अपने खेल और रणनीति की वजह से सुर्खियां बटोर रहे हैं. वहीं कुछ का झगड़ा भी देखने को मिल रहा है. बिग बॉस 18 में रजत दलाल का अक्सर झगड़ा देखने को मिल रहा है. हाल में उन्होंने अविनाश से लड़ाई की. अब रजत दलाल का झगड़ा चाहत पांडे के साथ भी हो गया है. यह दोनों बिग बॉस 18 के घर में फल को लेकर लड़ गए हैं. इस दौरान रजत दलाल और चाहत पांडे तू-तू-मैं-मैं तक उतर आए हैं. 

दरअसल यह दोनों फल को लेकर लड़ रहे थे. इस दौरान रजत दलाल, चाहत पांडे को गुस्से में कहते हैं, 'निकल चल'. जिसके बाद रजत दलाल और चाहत पांडे का झगड़ा बढ़ जाता है. फिर चाहत उनसे कहती हैं, 'निकल चल मत बोलना.' इस पर वह कहते हैं, 'खड़ी रह फिर.' इससे पहले चाहत का झगड़ा विवियन के साथ भी देखने को मिला था. आपको बता दें कि बिग बॉस 18 का हर एपिसोड एंटरटेनमेंट से भरपूर देखने को मिल रहा है. जहां हाई ड्रामा शुरू हो चुका है तो वहीं कई दुश्मनी भी शो में देखने को मिल रही है, जिसका आगाज नॉमिनेशन टास्क में देखने को मिला. 

वहीं इसी के साथ पहले हफ्ते के नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट का नाम भी सामने आ गया है, जो कि फैंस को सोचने पर मजबूर कर रहा है कि इस हफ्ते कौन सा वह पहला कंटेस्टेंट होगा, जो बिग बॉस 18 से बाहर हो जाएगा. इसी के साथ बिग बॉस के फैंस अपनी राय सोशल मीडिया पर देते हुए नजर आ रहे हैं. दरअसल, बिग बॉस 18 के लेटेस्ट एपिसोड में नॉमिनेशन का टास्क देखने को मिला, जिसमें पांच कंटेस्टेंट नॉमिनेट हुए. उनमें चाहत पांडे, मुस्कान बामने, गुणरत्न सदावारते , करणवीर मेहरा और अविनाश मिश्रा थे. वहीं इसकी जानकारी सामने आते ही दर्शक रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Ratan Tata Death News: एक उद्योगपति से ज्यादा और क्या-क्या थे रतन टाटा?