बिग बॉस 18 के गधे ने बढ़ाई सलमान खान की मुसीबत, भाईजान के खिलाफ जारी हुआ लेटर

इस बार बिग बॉस में कुछ नया करने के चक्कर में मेकर्स ने एक गधे को घर में भेज दिया. यही गधा अब बिग बॉस की मुश्किलें बढ़ा रहा है. पशुओं के लिए काम करने वाली संस्था पेटा ने इस गधे के लिए सीधे सलमान खान को लेटर लिखा है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

बिग बॉस का हर सीजन अपने फैन्स के लिए एक नई पेशकश लेकर आता है. इस पेशकश में वो चेहरे तो शामिल होते ही हैं जो कंटेस्टेंट बन कर बिग बॉस के आलीशान घर में जाते हैं. इसके अलावा भी दर्शकों को सरप्राइज करने के लिए और शो में कुछ नयापन लाने के लिए बिग बॉस के घर के कुछ हिस्से बदल देते हैं. इस बार बिग बॉस में कुछ नया करने के चक्कर में मेकर्स ने एक गधे को घर में भेज दिया. यही गधा अब बिग बॉस की मुश्किलें बढ़ा रहा है. पशुओं के लिए काम करने वाली संस्था पेटा ने इस गधे के लिए सीधे सलमान खान को लेटर लिखा है.

पेटा का लेटर

पेटा इंडिया का ये लेटर एडवोकेट एसोसिएट शौर्या अग्रवाल के नाम से सलमान खान को भेजा गया है. इस लेटर में लिखा है कि एक गधे को शो में रखने से पशु प्रेमी काफी परेशान हैं. आप एक सुपरस्टार हैं. इसलिए आप मेकर्स से यह कह सकते हैं कि इस तरह से पशुओं का इस्तेमाल शो में नहीं होना चाहिए और एक एग्जांपल सेट कर सकते हैं. इसी लेटर में लिखा गया है कि ये गधा पेटा को दे दिया जाए तो उसे सही हैबिटेट में भेज दिया जाएगा. इसी के साथ पेटा इंडिया के लेटर में ये भी लिखा है कि इस तरह का फैसला एडवोकेट सदावर्ते के फैन्स का दिल भी जीत लेगा. पेटा इंडिया ने ये भी लिखा कि किसी एनिमल का शो में इस्तेमाल एंटरटेनमेंट का विषय नहीं हो सकता है.

गधराज की जरूरत क्यों

आपको बता दें कि इस बार शो में कंटेस्टेंट के साथ एक गधा भी अंदर गया है. ये गधा एडवोकेट सदावर्ते का बताया जा रहा है. शो के कंटेस्टेंट पर इस गधे का ध्यान रखने की जिम्मेदारी है. इस गधे को शो में नाम दिया गया है गधराज. आपको बता दें कि इस से पहले बिग बॉस के घर में, एक सीजन में डॉग आ चुका है. लेकिन डॉग और गधे के रहने की कंडिशन्स अलग अलग होती है. शायद इसलिए पेटा इंडिया ने ये चिंता जताई है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Haryana Election Results 2024: PM Modi ने Congress पर लगाया ये बड़ा आरोप | Rahul Gandhi