Bigg Boss 18: कब शुरू होगा? कहां देख पाएंगे? कौन कौन आएगा? क्या नया होगा ? यहां मिलेगा हर जवाब

Bigg Boss 18: अगर आप भी सलमान खान के इस रियलिटी शो का इंतजार कर रहे हैं तो यहां है इस शो से जुड़ी हर अपडेट.

Advertisement
Read Time: 2 mins
B
नई दिल्ली:

Bigg Boss 18: रियलिटी शो बिग बॉस का नया सीजन 18 का नया सीजन बहुत ही जल्द शुरू होने वाला है. काफी लंबे समय से फैन्स को इस शो का इंतजार था. अब इस शो के कंटेस्टेंट्स को लेकर भी खबरें तेज होने लगी हैं. अभी तक जो रिपोर्ट्स सामने आ रही हैं उनसे तो ये पता चला है कि बिग बॉस का नया सीजन सितंबर के आखिरी हफ्ते में या फिर अक्टूबर में शुरू हो सकता है. ये शो अगर आप टीवी पर देखना चाहते हैं तो कलर्स चैनल पर देख सकते हैं और अगर ऑन द गो यानी कि चलते फिरते कभी भी बिग बॉस के हर एपिसोड की हलचल को एक्सपीरियंस करना चाहते हैं तो आप इसे जियो ऐप पर देख सकते हैं. कलर्स पर सोमवार से शुक्रवार रात 10 बजे और शनिवार-रविवार तो वीकएंड का वार 9 बजे है ही. जियो सिनेमा पर लाइव स्ट्रीम के अलावा आप एपिसोड्स कभीभी देख सकते हैं.

बिग बॉस में शामिल होंगे ये कंटेस्टेंट

टीवी एक्टर शोएब इब्राहिम, समीरा रेड्डी, कशिश कपूर, जायन सैफी, पूजा शर्मा, रेखा, डॉली चायवाला, दिग्विजय सिंह राठी, फैसल शेख, फुकरा इंसान, शीजान खान, दलजीत कौर, दीपिका आर्या, नुसरत जहां, एलिस कौशिक, हरीश बेनिवाल, सुरभि ज्योति, करण पटेल, सोमी अली इस बार बिग बॉस-18 के नए सीजन में शामिल हो सकते हैं.

क्या उम्मीद करें नए सीजन से ?

बिग बॉस के इस सीजन में जिस तरह के कंटेस्टेंट के नाम आ रहे हैं उससे लग रहा है कि ये एक थ्रिलर रोलर कोस्टर राइड होने वाली है. इस शो के फॉर्मैट में कई टास्क, नॉमिनेशन और एविक्शन भी होते हैं. ऐसे में अलग-अलग फील्ड से आ रहे इन लोगों को एक घर में एक दूसरे से भिड़ते देखना वाकई दिलचस्प हो सकता है. इस बार की हाईलाइट की बात करें तो वो सोशल मीडिया सेंसेशन डॉली चायवाला हो सकते हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Pakistan Hockey Team: कंगालिस्तान हुआ पाकिस्तान! हॉकी टीम को देने के लिए नहीं पैसे?