Bigg Boss 17: सलमान खान के शो में नजर आएंगी मशहूर यूट्यूबर अरमान मलिक की ये पत्नी ? कर डाली 2 लाख की शॉपिंग

सलमान खान के इस शो में आने को लेकर कई सितारों के नाम की भी चर्चा जोरों पर हैं. टीवी की मशहूर अभिनेत्री अंकिता लोखंडे पति के साथ एंट्री लेने वाली हैं तो वहीं ईशा मालविया और कंवर ढिल्लों के नाम की चर्चा भी है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

बिग बॉस 17 शुरू होने में अब कुछ दिनों बाकी है. सलमान खान के इस शो में आने को लेकर कई सितारों के नाम की भी चर्चा जोरों पर हैं. टीवी की मशहूर अभिनेत्री अंकिता लोखंडे पति के साथ एंट्री लेने वाली हैं तो वहीं ईशा मालविया और कंवर ढिल्लों के नाम की चर्चा भी है. इस बीच एक और नाम को लेकर भी चर्चा का बाजार गर्म है. इस कंटेस्टेंट का नाम मशहूर यूट्यूबर अरमान मलिक की पत्नी पायल मलिक है. जी हां, मीडिया में इस तरह की खबरें हैं कि पायल मलिक बिग बॉस 17 का हिस्सा हो सकती हैं. 

कई रियलिटी शोज में इंफ्लुएंसर और यूट्यूबर की डिमांड बढ़ती जा रही है. फिर चाहे कंगना रनौत का लॉकअप हो या फिर सलमान खान का बिग बॉस ओटीटी 2. पायल मलिक ने हाल ही में दो लाख रुपये की शॉपिंग की है. इस बात की जानकारी उन्होंने अपने व्लॉग में दी है. ऐसे में मीडिया में इस तरह की खबरें हैं कि पायल मलिक ने यह शॉपिंग बिग बॉस 17 के लिए की है. हालांकि उन्होंने अपने व्लॉग में बिग बॉस 17 को लेकर कोई जानकारी शेयर नहीं की है. न ही शो के मेकर्स की ओर से इस तरह की जानकारी सामने आई है. 

आपको बता दें कि पायल मलिक अपने लाइफस्टाइल को लेकर चर्चा में रहती हैं. उनके पति अरमान, पायल और दूसरी पत्नी कृतिका मलिक के साथ अक्सर व्लॉग बनाते रहते हैं. हाल ही में पायल मलिक ने जुड़वा बच्चों के जन्म दिया है. वहीं कृतिका मलिक ने एक बेटे को जन्म दिया है. बात करें बिग बॉस 17 की तो इस में अंकिता लोखंडे का आना लगभग तय है. सलमान खान के शो में वह विक्की जैन के साथ हिस्सा लेने वाली हैं. अंकिता लोखंडे ने बिग बॉस 17 के लिए 200 कपड़ो की शॉपिंग की है. 
 

Advertisement

Featured Video Of The Day
Salim Khan Threat News: सलीम खान को किसने Lawrence Bishnoi का नाम लेकर धमकी दी?