बॉलीवुड में की एक ही फिल्म, जिसने कि 10 करोड़ के बजट में 14 करोड़ कमाई, Bigg Boss 17 की ये कंटेस्टेंट अब हैं साउथ में फेमस

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 में इस बार हिस्सा लेने वाली प्रियंका चोपड़ा और परिणीति चोपड़ा की कजिन मन्नारा चोपड़ा ने जिद फिल्म से बॉलीवुड में एंट्री ली थी.

Advertisement
Read Time: 5 mins
B
नई दिल्ली:

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 में इस बार 17 कंटेस्टेंट ने एंट्री ली है. इनमें मुनव्वर फारुकी, अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, ऐश्वर्या शर्मा, नील भट्ट, अभिषेक कुमार, ईशा मालवीय, रिंकू धवन, अरुण माशेट्टी, सनी आर्या, फिरोजा खान , सोनिया बंसल, जिग्ना वोरा, सना रईस खान, अनुराग डोभाल, नावेद सोल और मन्नारा चोपड़ा ने एंट्री की. लेकिन क्या आप उस कंटेस्टेंट के बारे में जानते हैं, जिन्होंने बॉलीवुड में सफल एंट्री तो की. लेकिन एक ही फिल्म के बाद वह बॉलीवुड से गायब हो गई और साउथ में अपना काम कमाने लगीं. हालांकि बॉलीवुड से उनका गहरा नाता है. 

यह और कोई नहीं एक्ट्रेस मन्नारा चोपड़ा हैं, जिन्होंने साल 2014 में बॉलीवुड में जिद फिल्म से एंट्री की थी. इस 10 करोड़ की एरोटिक थ्रिलर फिल्म ने 14 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी. कास्ट की बात करें तो मन्नारा चोपड़ा के साथ करणवीर शर्मा, श्रद्धा दास, सीरत कपूर, मोहन कपूर और डेन्जिल स्मिथ नजर आए थे. 

इस सफल फिल्म के बावजूद मन्नारा चोपड़ा ने बॉलीवुड छोड़ साउथ की तरफ रुख किया. जक्काना, रोग, सिता, टिका,हाई फाइव जैसी फिल्मों में वह नजर आईं. हालांकि वह सुर्खियों में तब आईं जब उनके 'थिरागबदरा सामी' निर्देशक ने कथित तौर पर उन्हें पब्लिकली किस किया. इसके अलावा प्रियंका चोपड़ा और परिणीति चोपड़ा की चचेरी बहन होने के नाते भी वह चर्चा में रहती हैं. 

Featured Video Of The Day
Israel Hamas War:पश्चिमी एशिया में जंग की लपटें, Gaza के साथ Lebanon में इजरायली हमले|Hamaara Bharat