BB17: अभिषेक के मुंह से सिद्धार्थ का नाम सुन भड़क गए थे बिग बॉस, अब तहलका ने एल्विश के सामने खोला बड़ा राज

Bigg Boss 17: घर से बेघर होने के बाद सनी आर्या उर्फ तहलका ने यूट्यूबर और बिग बॉस ओटीटी के विनर एल्विश यादव से वीडियो कॉल पर बात की और घर के अंदर के कई राज खोले.

Advertisement
Read Time: 15 mins
एल्विश यादव के सामने तहलका ने खोले राज
नई दिल्ली:

बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट के बीच अनबन होना आम बात है. कभी-कभी ये अनबन हाथापाई तक पहुंच जाती है. जिसे अगर घर के दूसरे सदस्य रोक नहीं सके तो फिर किसी न किसी कंटेस्टेंट को बाहर होना पड़ता है. ऐसी ही घटना के शिकार हुए हैं सनी आर्या. अभिषेक और सनी आर्या के बीच हाथापाई हुई और उसके बाद बिग बॉस ने सनी आर्या उर्फ तहलका को बाहर का रास्ता दिखा दिया. घर से बेघर होने के बाद सनी आर्या उर्फ तहलका ने यूट्यूबर और बिग बॉस ओटीटी के विनर एल्विश यादव से वीडियो कॉल पर बात की और घर के अंदर के कई राज खोले.

Advertisement

एल्विश यादव से बातचीत

घर से बेघर होने के बाद सनी आर्या दूसरे यूट्यूबर और बिग बॉस के पिछले साल के विनर एल्विश यादव से वीडियो कॉल पर बात करते नजर आ रहे हैं. इंस्टाग्राम पर वायरल हो रही इस चैट के मुताबिक एल्विश यादव सनी आर्या उर्फ तहलका से पूछ रहे हैं कि अभिषेक का गेम प्लान क्या है. वो क्यों अटपटी हरकतें करते हैं. जिसके जवाब में सनी आर्या उर्फ तहलका ने बताया कि वो कैमरा फेसिंग बंदा है. जो कुछ न कुछ ऐसा करते रहना चाहता है जो कैमरा उस पर ही आ जाए. सनी आर्या उर्फ तहलका ने कहा कि वो कभी खानजादी से रोमांस करने के लिए कहता है कभी दूसरे कंटेस्टेंट के साथ ऐसा कुछ करता है कि उसका ही शॉट लगाया जाए.

Advertisement

सिद्धार्थ शुक्ला का जिक्र

सनी आर्या उर्फ तहलका ने एल्विश यादव को ये भी बताया कि अभिषेक ने एक बार बिग बॉस से यह कर दिया था कि वो सिद्धार्थ शुक्ला को फॉलो करता है. इस बात पर बिग बॉस ने अभिषेक को फटकार भी लगाई थी कि वो सिद्धार्थ शुक्ला से खुद को कंपेयर न करें. अभी वो उनके आसपास भी नहीं है. सनी आर्या उर्फ तहलका का कहना है कि हाथ पीछे करके कंधा अड़ाना जैसी हरकतें करके अभिषेक, सिद्धार्थ शुक्ला को फॉलो करने की कोशिश करते हैं.

Advertisement

Featured Video Of The Day
T20 World Cup Final: Team India की फाइनल में ये है ताकत, इस तरह मिल सकती है जीत