कंटेस्टेंट पर फेंको कॉफी और एविक्शन के लिए करो नॉमिनेट- कुछ इस तरह हुई बिग बॉस 17 के इन कंटेस्टेंट्स को आउट करने की तैयारी

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 में जहां अभी तक कोई कंटेस्टेंट शो की जान बनकर नहीं उभर पाया है, वहीं नॉमिनेशन टास्क को कुछ इस तरह अंजाम दिया गया.

Advertisement
Read Time: 15 mins
B
नई दिल्ली:

Bigg Boss 17 Nomination Task: बिग बॉस 17 में बेशक अभी तक कोई ऐसा कंटेस्टेंट निकल कर नहीं आया है जिसके लिए इस सीजन को याद किया जाएगा. सभी कंटेस्टेंट अपने-अपने खोल में खेल रहे हैं और पुराने कंटेस्टेंट की कार्बन कॉपी बनने की कोशिश कर रहे हैं. इसी वजह से बिग बॉस के मेकर्स खुद भी कन्फ्यूज हैं कि करें क्या? फिर बिग बॉस 17 में बिग बॉस का बहुत ज्यादा दखल भी उन कंटेस्टेंट को हाथ खोलने का मौका नहीं दे रहा है जो खेलने की कोशिश कर रहे हैं. यही नहीं, बिग बॉस पहले ही ऐलान कर चुके हैं कि इस बार वह पक्षपाती रहेंगे और इसी को लेकर वह मन्नारा चोपड़ा, मुनव्वर फारूकी, ईशा मालवीय, समर्थ और नील को लेकर कुछ ज्यादा नरम रवैया अपनाए हुए हैं. लेकिन हाल ही के एपिसोड में नॉमिनेशन टास्क हुआ, जिसे बहुत ही नाटकीय अंदाज में अंजाम दिया गया.

बिग बॉस 17 के नॉमिनेशन टास्क में एक कॉफी शॉप बनाई गई थी, जिसमें एक कंटेस्टेंट को सामने आना था और अगर उस पर तीन कंटेस्टेंट कॉफी फेंक देते हैं तो वह घर से बाहर होने के लिए नॉमिनेट हो जाएगा. इस कॉफी शॉप में कॉफी प्रोवाइडर का काम नील भट्ट को दिया गया. वो वैसे भी पूरे सीजन के लिए नॉमिनेट हो चुके हैं तो उन्हें कोई नॉमिनेट नहीं कर सकता. लेकिन इस टास्क के दौरान कई बहुत ही खराब कंटेस्टेंट को किसी ने नॉमिनेट नहीं किया और कई अच्छे कंटेस्टेंट पर सबने अपनी खुन्नस भी निकाली. इस तरह बिग बॉस 17 के कुछ कंटेस्टेंट इस हफ्ते के लिए नॉमिनट हो गए. 

Advertisement

बिग बॉस 17 में बहुत शातिर बनने की कोशिश कर रहे मुनव्वर फारूकी पहली बार एविक्शन के लिए नॉमिनेट हुए हैं. इस तरह उनकी पैंतरेबाजी इस बार काम नहीं आई और वह नॉमिनेट हो गए. घर के सबसे ज्यादा सदस्यों ने खानजादी को नॉमिनेट किया. इनके अलावा अनुराग डोभाल, विक्की जैन, अभिषेक कुमार, सना रईस खान और अर्जुन माशेट्टी भी इस हफ्ते घर से बाहर निकलने के लिए नॉमिनेट हो गए हैं. कुल मिलाकर बिग बॉस इस नॉमिनेशन टास्क में बिग बॉस हाउस के कंटेस्टेंट बहुत ही अजीबोगरीब तरीके से पेश आए. वहीं अंकिता लोखंडे बिग बॉस हाउस में पूरी तरह लॉस्ट नजर आ रही हैं. ना उनका कोई खेल है और जो लोग उनकी और विक्की की इंसल्ट कर रहे हैं, वह उन्हीं के साथ नजर आती हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
PM Modi Maharashtra Visit: मुंबईकरों को बड़ा तोहफा, पहली अंडरग्राउंड मेट्रो का किया उद्घाटन